टुडे न्यूज़हिसार

जेजेपी को जमानत जब्त करने पार्टी बताने वाले खुद की नहीं बचा पाए जमानत: दुष्यंत चौटाला

टुडे न्यूज | हिसार
जननायक जनता पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता को लेकर विरोधी राजनीतिक दलों में खासी परेशानी है और वे जेजेपी कीलोकप्रियता को पचा नहीं पा रहे हैं। उन्हें अपनी लोकप्रियता पर इतना घमंड है कि दूसरों दलों को कुछ नहीं समझते और जननायक जनता पार्टी को जमानत जब्त पार्टी की संज्ञा तक दे डाली। लोकप्रियता जांचने का मौका आया तो जेजेपी को जमानत जब्त पार्टी बताने वाले स्वयं अपनी जमानत नही बचा सके। यह बात सांसद दुष्यंत चौटाला ने कही। वे अर्बन स्टेट स्थित अपने आवास पर कार्यकर्ताओं से रूबरू हो रहे थे।
सांसद दुष्यंत चौटाला ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे जमीनी स्तर पर इतनी मेहनत करें कि विरोधी दलों की रात की नींद उड़ जाए। बच्चों की पार्टी बताने वालों को भी जींद उपचुनाव में जवाब मिल गया है और जनता ऐसे लोगों को लोकसभा और विधानसभा चुनावों में इससे भी करारा जवाब देगी।

सांसद दुष्यंत चौटाला ने पार्टी की सदस्यता अभियान पर जोर देते हुए कहा कि पार्टी कार्यकर्ता पार्टी की सदस्यता ग्रहण अभियान के दौरान बुजूर्ग और युवाओं के साथ साथ अधिक से अधिक महिलाओं को पार्टी से जोड़ें। उन्होंने कहा कि हमारी आधी आबादी महिलाओं की है परन्तु उन्हें राजनीति में अपेक्षित प्रतिनिधित्व नहीं मिल पा रहा। जेजेपी महिलाओं की राजनीति में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है, इसके लिए आवश्यक है कि अधिक से अधिकमहिलाओं को औपचारिक रूप से भी जेजेपी की सदस्यता ग्रहण करवाई जाए। सांसद ने कहा कि जननायक चौ. देवीलाल की नीतियों के अनुरूप ही एक रूपये में जेजेपी की सदस्यता ग्रहण की जा सकती है। उन्होंने कहा कि नई सोच का उन्नत हरियाणा बनाने के लिए जेजेपी के बैनर तले हम नई राजनैतिक पारी खेलने आए हैं। उन्होंने आह्वान किया कि समृद्ध हरियाणा बनाने के इस अभियान में हर व्यक्ति एक मंच पर आएं।

सांसद ने कहा कि गरीब से गरीब व्यक्ति भी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से सरकार को टैक्स अदा करता है, अर्थव्यव्था को गति देने में अपना योगदान करता है, समाज की समरता बनाए रखने के लिए अपनी प्रतिबद्धता दिखाता है परन्तु सरकार की ओर उसे शिक्षा, स्वास्थ्य, पेयजल, सड़कों जैसी मूलभूत सुविधाएं भी नहीं मिल पाती, रोजगार मिलना तो दूर की बात रही। प्रदेश का आमजन पूरी तरह से मायूस है और भाजपा सरकार आम लोगों को जुमलेबाजी से गुमराह कर रही है। सांसद दुष्यंत चौटाला हिसार लोकसभा में लोगों के सुख-दुख कार्यक्रमों में शामिल हुए। पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता एवं जोगी समाज के प्रबद्ध राममेहर जोगी की माता के निधन पर शोक व्यक्त करने उनके मंगाली स्थित आवास पर पहुंचे और शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की। सांसद दुष्यंत मलापुर गांव में पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता जगदीश पूनिया के निधन पर भी शोक व्यक्त करने उनके घर गए। हकृवि के पूर्व कुलपति स्व. पिरथी लांबा की धर्मपत्नी के निधन पर भी उनके आवास पर जाकर शोक दुष्यंत ने शोक जताया।

इस मौके उनके साथ जिला प्रधान जयपाल बांडाहेड़ी, उकलाना के विधायक अनूप धानक, संगठन सचिव राजेंद्र लितानी, राष्ट्रीय सचिव उमेद लोहान, महिला प्रदेशाध्यक्ष शीला भ्याण, महिला जिला प्रधान कृष्णा भाटी, रुवा अध्यक्ष अमित बूरा, राजेंद्र चुटानी, छोटू प्रधान, राजेश झाजडिय़ा, उमेद कालीराणा धीरणवास, योगेश गौतम, सहित भारी संख्या में जेजेपी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close