टुडे न्यूज़ताजा खबरहिसार

किसानों के एक हजार प्रति क्विंटल घाटे के लिए बृजेंद्र सिंह सीधे जिम्मेवार: दुष्यंत

गलती से बना दिया सांसद तो किसानों को नाकों चने चबवा देगा बृजेंद्र - दुष्यंत चौटाला

Hisar Today 

टुडे न्यूज | हिसार
स्वयं को देशभक्त कहने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशभक्त नहीं है बल्कि उनका राष्ट्रवाद पूरी तरह से फर्जी है। ऐसा व्यक्ति जो पाकिस्तान के उन नेताओं से प्रेम करता है जो हमारे देश में आतंकवादी भेज कर देश की आम जनता के साथ ही साथ हमारे वीर जवानों का खून बहाने जैसे घृणित कारनामों को अंजाम देते हैं वो भला कैसे देशभक्त हो सकता है? उन्होंने कहा कि सच पूछो तो असली देशभक्त तो दुष्यंत चौटाला है, जो देश के नवजवानों, किसानों और देश की गरीब जनता की आवाज संसद में बुलन्द करने का कार्य करता है।
असली देशभक्त तो अरिवन्द केजरीवाल है जो देश के आम नागिरक को सबसे सस्ती बिजली-पानी देने के साथ ही साथ सरकारी स्कूलों को आधुनिक स्वरुप प्रदान कर देश के बच्चों के सुनहरे भविष्य के निर्माण की नींव रखता है।
जो अपने क्षेत्र के नागरिकों को उनके घर के नजदीक उत्तम श्रेणी की स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए मोहल्ला क्लिनिक खोलने के साथ ही साथ स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार के लिए कदम उठाता है।
उन्होंने कहा कि हम दोनों मर सकते हैं, मिट सकते हैं, लेकिन देश के साथ गद्दारी नहीं कर सकते। हमारे शरीर के खून का एक-एक कतरा देश के लिए समिर्पत है। जब तक हमारी सांसे चलती रहेंगी, हम देश के आम आदमी तथा देश की गरीब जनता की सेवा करने के साथ ही साथ देशद्रोहियों के खिलाफ अपनी आवाज बुलन्द करते रहेंगे। उक्त बातें दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरिवन्द केजरीवाल ने उस समय कहीं जब वे हिसार लोकसभा क्षेत्र से जजपा और आप गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला के समर्थन में स्थानीय सेक्टर16-17 ग्राउंड में आयोजित रैली में उपस्थित विशाल जनसमूह को संबोधित कर रहे थे।
इस अवसर पर अरिवन्द केजरीवाल ने कहा कि देश मे होने जा रहे लोकसभा चुनावों से ठीक दो माह पूर्व हुए पुलवामा अटैक जिस आतंकवादी हमले के दौरान हमारे 45 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे, के पश्चात हुई एयर स्ट्राईक और तत्पश्चात पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा यह कहना कि भारतवर्ष की उन्नति के लिए यह आवश्यक है कि मोदी दोबारा से प्रधानमंत्री बनें, स्पष्ट रुप से यह ईशारा करता है कि इन र्दों में कोई विशेष गठजोड़ है।
उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले के पश्चात जब दोनों देशों के मध्य युद्ध जैसी स्थिति बन चुकी थी तो उस समय इमरान खान का मोदी के पक्ष में दिया गया यह बयान अपने-आप सारी कहानी बयान करता है। स्वयं को सबसे बड़ा देशभक्त कहने वाले नरेन्द्र मोदी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बीच की जुगलबंदी स्पष्ट रुप से यह ईशारा करती प्रतीत होती है कि कहीं न कहीं कुछ तो गड़बड़ है। अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि क्या आप ने पहले कभी ऐसा सुना था कि किसी देश का प्रधानमंत्री अचानक हवाई जहाज लेकर पड़ोसी देश के प्रधानमंत्री को हैप्पी बर्थ डे कहने पहुंच जाता है। वो भी एक ऐसे देश को जो आए दिन हमारे देश में आतंकवादी हमले करवाता रहता है। यही नहीं 2 जनवरी 2016 को जब पाकिस्तान द्वारा भेजे गए आतंकवादियों ने पठानकोट एयरबेस पर हमला कर हमें भारी नुकसान पहुंचाया था तो हमारे देश के प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान से आए अधिकारियों को यहां आ कर जांच करने की अनुमित प्रदान कर दी थी। और पाकिस्तान ने जांच के नाम पर अपने आईएसआई एजेन्ट यहां भेजने का कार्य किया था।
केजरीवाल ने प्रश्नवाचक शब्दों में यह पूछा कि ये क्या चल रहा है भाई, यह सब ज्यादा दिनो तक नहीं चलने वाला। देश की जनता सब देख और समझ रही है। उन्होंने उपस्थित जनसमूह का आह्वान किया कि आप आने वाली इस 12 तारीख को हिसार से दुष्यंत चौटाला के पक्ष में चप्पल का बटन दबा कर दुष्यंत चौटाला को भारी से भारी मतों से विजयी बनाएं तथा फर्जी राष्ट्रवादियों को सबक सिखाएं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close