टुडे न्यूज़राजनीतिहिसार

कार्यकर्ताओं में जोश भर गया केजरीवाल का रोड शो, रोड शो में उमड़ी भारी भीड़

 हिसार
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का रोड शो कार्यकर्ताओं में जोश भर गया वहीं राजैनैतिक संदेश रूप से यह संदेश में केजरीवाल कामयाब रहे कि मोदी राज में व्यापारियों और छोटे दुकानदारों के लिए जीएसटी व नोटबंदी गले की फांस बन गए हैं। जेजेपी-आम आदमी प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला के समर्थन हुए इस रोष में हजारों लोगों ने भाग लिया। रोड शो को लेकर लोगों में खासा जोश देखने को मिला।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व गठबंधन प्रत्याशी ने वोटों अपील के लिए दोपहर बाद हांसी के दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एवं सांसद दुष्यंत इस रोड शो हांसी में अंबेडकर चौक पर माल्यार्पण के साथ शुरू किया। जिसके बाद रोड शो का काफिला पुराना बस स्टैंड, भगत सिंह रोड, सब्जी मंडी, उमरा गेट होते हुए लाल सड़क शहीद स्मारक पर पहुंचा। शहीद स्मारक पर माल्यार्पण के बाद चौपटा बाजार, बड़सी गेट, जींद चौक, अनाज मंडी होते हुए अग्रसैन चौक पर माल्यार्पण के साथ रोड शो का समापन हुआ।
रोड शो में भारी भीड़ उमड़ पड़ी और लोग दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एवं देश के सबसे युवा सांसद दुष्यंत चौटाला को सुनने के लिए सड़कों पर खड़े हो गए।
माकेट के बीचों-बीच स्थित बड़सी गेट पर उमड़ी भीड़ को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल और दुष्यंत चौटाला ने कांग्रव व भाजपा पर जमर प्रहार किए। केजरीवाल ने कहा कि भाजपा सत्ता की खुमारी डूबी है और दोबारा सत्ता में आने के लिए सेना का सहारा ले रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जीएसटी लागू कर लाखों युवाओं का रोजगार छीन लिया, कई फैक्टरियां पर ताले लग गए, काम-धंधे सब चौपट हो गए और मोदी अपनी इसे उपलब्धि बता रहे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी संबोधन में कहा कि कांग्रेस की सरकार ने प्रदेश को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

उन्होंने दुष्यंत चौटाला को अपना छोटा भाई बताते हुए कहा कि दुष्यंत ने बहुत अच्छे काम किए , जनता के सुख-दुख में काम आए हैं। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा प्रदेश की जनता परिवर्तन चाहती है। दस साल तक कांग्रेस ने प्रदेश को जमकर लूटा तो अब भाजपा जमकर लूट रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश का हर वर्ग वर्तमान सरकार से दुखी है और इस लोकसभा चुनाव में अप्रत्याशित परिणाम देते हुए गठबंधन को दस की दस सीटें जिताएगा। वहीं भाजपा सरकार ने इन पांच सालों में भाईचारे को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने जनता से आह्वान किया कि जेजेपी-आम आदमी पार्टी के गठबंधन प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला को भारी मतों से जिताएं।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता चाहती है कि प्रदेश में स्वच्छ छवि की एवं सकारात्मक सोच की सरकार हो। प्रदेश के लोगों की इसी भावना को ध्यान में रखते हुए दोनों पार्टियों का गठबंधन किया गया है। इस अवसर पर जेजेपी प्रदेशशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद, राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता सहित दोनों पार्टियों के मुख्य पदाधिकारी मौजूद थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close