टुडे न्यूज़ताजा खबरराजनीतिहिसार

….इस बार भी यकीन कीजिए, पहले से ज्यादा काम करके दिखाऊंगा-दुष्यंत चौटाला

Hisar Today 

इस बार फिर से मुझे मौका दीजिए,भरोसा रखें, पहले से ज्यादा आपके लिए काम करके दिखाऊंगा। हिसार की जनता ने मुझ पर 2014 में यकीन करके लोकसभा में भेजा था, उस भरोसा को न तो मैंने टूटने दिया और न ही उनकी सौंपी गई पगड़ी पर कोई दाग लगने दिया। यकीन करें, पहले से भी ज्यादा काम करके दिखाऊंगा। हिसार लोकसभा को को देश का टॉप लोकसभा क्षेत्र बनाना ही मेरा लक्ष्य है। 

ये शब्द जेजेपी-आप गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला ने कहे। वे आज नगर के विभिन्न क्षेत्रों में डोर-टू डोर जनंसपर्क अभियान के दौरान मतदाताओं से रूबरू हो रहे थे। 

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आप जानते हो कि हिसार लोकसभा क्षेत्र से भाजपा व कांग्रेस के कुल पांच राज्यसभा और लोकसभा सांसद है, जिनमें से हिसार वासी भाजपा के राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा, भाजपा के राज्यसभा सांसद उचाना हलके के गांव डूमरखां वासी बिरेंद्र सिंह जो कि केंद्रीय मंत्री भी हैं, हांसी हलका वासी भाजपा के राज्यसभा सांसद जनरल डा. डीपी वत्स, कांग्रेस से राज्यसभा सांसद हिसार वासी कुमारी शैलजा और बवानीखेड़ा हलके के गांव तालु वासी भाजपा से लोकसभा सांसद धर्मवीर सिंह शामिल हैं। हिसार लोकसभा क्षेत्र से जुड़े ये पांच सांसद हिसार लोकसभा क्षेत्र में कहीं नजर नहीं आए। इनमें से किसी भी सांसद ने हिसार लोकसभा क्षेत्र की जनता के लिए न तो कोई काम किए, न कभी सदन में हिसार की आवाज उठाई और न ही कभी जनता के सुख-दुख को कभी समझा। दूसरी ओर हिसार लोकसभा से चुन कर भेजे गए मेरा रिकार्ड देख लें। इन पांचों सांसदों के कुल कार्यों से मेरे कार्यों से तुलना करे और स्वयं फैसला करें कि किसे अपना मत देना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि यह चुनाव केवल किसी की भावनाओं में बहने का नहीं है, दिखाए जा रहे झूठ सपनों पर यकीन करने का नहीं है बल्कि सर्वश्रेष्ठ फैसला करने का है। मतदान में कुछ ही घंटे का समय रह गया है, इन चंद घंटों में निर्णय करके मतदाता हिसार के आगामी पांच वर्ष का भाग्य लिखने जा रहे हैं। इसलिए मतदान करने से पहले अच्छी तरह से चिंतन करें, मनन करें, अच्छे से सोच-विचार के बाद ही अपनी अंतरात्मा की आवाज पर अपना प्रतिनिधि लोकसभा में भेजें। कहीं ऐसा न हो कि भावनाओं में बह कर ऐसे व्यक्ति को वोट दे दो, जो आपकी भावनाओं को ही न समझता हो। 

दुष्यंत ने कहा कि लोकतंत्र की विशेषता है कि आपके सामने हर तरह के प्रत्याशी हैं और इनमें से आपको जो सबसे अच्छा लगे, उसे ही अपना वोट दें। 

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि यह चुनाव हिसार लोकसभा का प्रतिनिधि चुनने का है न कि देश का प्रधानमंत्री चुनने का है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में प्रधानमंत्री चुनने का अधिकार सांसदों के पास होता है और स्थानीय समस्याएं और उनका निवारण और जनता की आवाज सांसद ही उठाता है चाहे सांसद पक्ष का हो या विपक्ष का। 

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close