टुडे न्यूज़हिसार

आपका एक वोट हलके की तस्वीर बदल सकता है : रेनुका

Hisar Today

टुडे न्यूज | हिसार
विधायक रेनुका बिश्नोई ने कांग्रेस प्रत्याशी भव्य के पक्ष में आज दर्जनों कार्यक्रमों में शिरकत करते हुए लोकसभा क्षेत्र वासियों से कहा कि आपके सामने निर्णायक घड़ी आ गई है अपने सुनहरे भविष्य की तस्वीर लिखने की। 12 मई को हिसार लोकसभा क्षेत्र की जनता अपने राजनीतिक भविष्य का फैसला करेगी। साथ ही साथ अपने बच्चों के भविष्य की तकदीर भी लिखेगी। आपको सोच-समझकर, अपने, पराए की पहचान करके अपने मत का प्रयोग करना है। 12 मई को लिया हुआ आपका फैसला ही आपके भविष्य को तय करेगा, हिसार के भविष्य को तय करेगा। जिस प्रकार से पूरे लोकसभा क्षेत्र में भव्य को भारी जनसमर्थन मिल रहा है, उससे साफ है कि उनकी जीत ऐतिहासिक होगी।
गांव लुदास में नरेन्द्र हुड्डा, राजेन्द्र हुड्डा सहित समस्त हुड्डा परिवार ने भव्य को समर्थन दिया और रेनुका को भरोसा दिलाया कि कांग्रेस के पक्ष में एकतरफा मतदान करके हमारे इलाके की चौधर वापसी के लिए कुलदीप के हाथ मजबूत करेंगे। इस दौरान पूर्व मंत्री प्रो. संपत सिंह भी उनके साथ थे। विधायक ने खेदड़, हैफड गोदाम रोड, अग्रोहा मोड, किरमारा, पाबड़ा, किनाला, मदनपुरा, बुडाखेड़ा, बधावड़, ढांढ, सरसाना, हांसी शहर, सातरोड़, लोहामंडी, पटेल नगर, महावीर कालोनी तथा अंबेडकर बस्ती में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए भव्य के पक्ष में मतदान की अपील की।
रेनुका ने कहा कि जिस प्रकार हिसार लोकसभा क्षेत्र की जनता ने यह चुनाव अपने घर के चुनाव के तौर पर लिया है, उससे विपक्षी पार्टियों के प्रत्याशियों की हालत पतली हो गई है। बाहरी और अधिकारी प्रत्याशी यहां टिकने वाले नहीं है, क्योंकि हमारे हिसार की जनता अपने घर की चाबी अपने घर के व्यक्ति को ही सौंपेगी। भाजपा के पास सिवाय मोदी नाम के कुछ नहीं है और सभी जानते हैं कि मोदी सरकार ने भ्रामक प्रचार के सिवाय पांच सालों में जनता को कुछ नहीं दिया है।
रेनुका ने कहा कि खेतों में और मंडियों में किसान परेशान है, आढ़ती और व्यापारी सरकारी नीतियों से त्रस्त है, युवा बेरोजगारी की मार से परेशान हैं, तानाशाही नीतियों से कर्मचारी वर्ग परेशान है। कोई भी वर्ग सरकारी नीतियों से खुश नहीं है। ऐसे में इस लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा के कुशासन के खिलाफ मतदान करते हुए बाहरी लोगों को यहां से बाहर का रास्ता दिखाकर हिसार के बेटे भव्य को आशीर्वाद देने का मन बना चुकी है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close