टुडे न्यूज़ताजा खबरहिसार

आज के समय में मेरे सामने न कोई चुनौती न कोई मुकाबला नजर आ रहा है: बृजेन्द्र सिंह

Hisar Today

हिसार। हिसार लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार एवं केंद्रीय इस्पात मंत्री बीरेंद्र सिंह के बेटे बृजेंद्र सिंह ने शनिवार को अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया। नामांकन पर्चा दाखिल करने के दौरान राष्ट्रीय महामंत्री एवं राज्यसभा सांसद डॉ. अनिल जैन, भाजपा प्रदेशध्यक्ष सुभाष बराला, वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु, राजयसभा सांसद डीपी वत्स प्रमुख रूप से मौजूद रहे। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी बृजेन्द्र सिंह ने विपक्ष पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि आज विपक्ष में असमंजस का दौर है, कुछ पार्टी ने तो अपना उम्मीदवार के नाम की भी घोषणा नहीं की। जिसको देखते हुए आज मुझे यह लगता है कि न “मेरे समक्ष न कोई चुनौती है और न ही कोई मुकाबला”।
इस अवसर पर केंद्रीय इस्पात मंत्री बीरेंद्र सिंह नामांकन के दौरान कमरे में नहीं गए और उनकी मां प्रेमलता को तो अंदर जाने भी नहीं दिया गया। जिससे वह काफी नाराज नजर आयी। हालांकि इस मुद्दे को बृजेन्द्र सिंह ने हलके में ले लिया।
नामांकन दाखिल करने के बाद बरवाला चुंगी से भाजपा नेताओं ने रोड शो के जरिये कार्यकर्ताओं में जोश भरा। कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों की थाप पर खूब जश्न मनाया। कार्यकर्ताओं ने घर-घर मोदी, हर-हर मोदी के नारे लगाए। केंद्रीय इस्पात मंत्री बीरेंद्र सिंह व राज्यसभा सांसद डॉ अनिल जैन ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा। रोड शो बरवाला चुंगी से शुरू होकर फव्वारा चौक पर समाप्त हुआ।

 हिसार से हमारी जीत तय, विपक्ष सिर्फ झूट के सहारे : अनिल जैन

अनिल जैन ने विपक्ष पर जोरदार प्रहार करते हुए कहा कि 10 राज्यों में प्रचार के लिए जाने के बाद उन्होंने पाया कि हर जगह मोदी की हवा है और उन्हें पूरा विश्वास है कि इस बार पीएम मोदी दुबारा प्रधानमंत्री बनकर आएंगे। इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस पर झूट की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें विश्वास है जनता इनके बहकावे में नहीं आएगी और इस बार किसान का बेटा युवा प्रत्याशी बृजेन्द्र चुनाव जरूर जीतेंगे।

न मुकाबला न चुनौती, खुद चुनाव लड़ने का लिया निर्णय :बृजेन्द्र सिंह 

मीडिया से मुखातिब होते हुए बृजेन्द्र सिंह ने कहा कि विपक्ष आज असमंजस के दौर में है कि किसे खड़ा करें किसे नहीं, इसलिए मुझे लगता है कि इस बार उनके सामने कोई चुनौती और मुकाबला नहीं है। उन्होंने यह भी कहा आईएएस में जनता की सेवा में एक दायरा होता है मगर राजनीति के माध्यम से 360 डिग्री में जनता की सेवा की जा सकती है। वही उन्होंने पिता द्वारा राजनीति में लाने के सवाल पर कहा कि आज में 46 वर्ष का हूं इस उम्र में क्या कोई उंगली पकड़ कर चलता है क्या? यह मेरा फैसला है, उन्होंने अपनी जीत पर पूरा भरोसा दिलाया।

बृजेंद्र अपनी गाड़ी खुद चला कर पहुंचे नामांकन भरने

बृजेंद्र सिंह लघु सचिवालय में नामांकन पर्चा भरने एक अलग अंदाज में शामिल हुए। वह अपनी गाड़ी चलाकर नामांकन भरने पहुंचे। नामांकन साधारण तरीके से दाखिल किया गया। इस दौरान बृजेन्द्र सिंह ने खुद गाडी चलायी और अपने पिता को अगली सीट में बिठाया। इस पूरी प्रक्रिया में बृजेन्द्र मीडिया से भी दूरी बरतते हुए नजर आये।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close