टुडे न्यूज़हरियाणा

अशोक तंवर ने कहा इलाके में संदिग्ध वाहन मिलने पर कर दें आग के हवाले

Hisar Today

झज्जर। झज्जर के गांव सिलाना में एक युवक को कांग्रेस को वोट देना भारी पड़ गया और इसकी कीमत उसे उस समय चुकानी पड़ी जब भाजपा समर्थित उसके चचेरे भाई ने उसे सरेआम गोली मार दी। जिसमें राजा नामक युवक और उसकी मां घायल हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद धर्मेंद्र नाम आरोपी जहां मौके से फरार हो गया, वहीं स्थानीय लोगों ने गोली से घायल हुए राजा और उसकी मां को उपचार मुहैया कराने के लिए अस्पताल भर्ती कराया।

डॉक्टरों ने राजा की मां को तो अस्पताल में उपचार मुहैया कराने के बाद छुट्टी दे दी, लेकिन राजा की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है, वहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है। जानकारी अनुसार गांव सिलाना में वोटिंग वाले दिन कांग्रेस व भाजपा के पक्ष में मतदान कराने को लेकर दोनों पार्टियों के समर्थकों में रस्साकशी का दौर चला था। आरोप है कि सोमवार को सुबह के समय भाजपा समर्थित धर्मेंद्र नामक युवक ने अपने चचेरे भाई राजा पर कांग्रेस को वोट दिए जाने को लेकर गोली चला दी, इस घटना के दौरान बीच-बचाव करने के दौरान राजा की मां को भी गोलियों के छर्रे लगे बाद में आरोपी मौके से फरार हो गया।

झगड़ा चुनाव वाले दिन धर्मेंद्र व राजा के बीच में हुआ था, धर्मेंद्र भाजपा के पक्ष में मतदान करने की बात कह रहा था, लेकिन जब राजा ने उसकी बात नहीं मानी, तो धर्मेंद्र ने उनके घर पर जाकर गोली चला दी। वहीं पुलिस ने बताया कि गांव सैलाना में सोमवार को गोली चलने की सूचना उन्हें मिली थी। सूचना के बाद वह मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक आरोपी धर्मेंद्र वहां से फरार हो गया था। राजा को जो गोली लगी है वह अवैध हथियार से चलाई गई है, इस मामले में राजा की शिकायत पर आरोपी धर्मेंद्र के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है, जल्दी उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close