टुडे न्यूज़ताजा खबरहिसार

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य भव्य बिश्नोई हिसार लोकसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क अभियान की जोरदार शुरुवात

Hisar Today

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य भव्य बिश्नोई हिसार लोकसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान के तहत विभिन्न गांवों गांवों व शहरी क्षेत्र में सीधे लोगों से रूबरू हो रहे हैं तथा कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं को आगामी चुनाव बारे आवश्यक दिशा निर्देश दे रहे हैं। लोकसभा क्षेत्र में जारी उनके जनसंपर्क अभियान के तहत आज आदमपुर हलके के गांव चिकनवास, जगान, दुर्जनपुर, काजला, न्यौली खुर्द, मल्लापुर, जाखोद खेड़ा, महलसरा, मोठसरा, आदमपुर, सीसवाल, ढाणी सीसवाल तथा हिसार के सेक्टर-14 में जलपान कार्यक्रमों में भाग लिया तथा लोगों से बातचीत करते हुए चुनावी तैयारियों में जुटकर कांग्रेस पार्टी व कुलदीप बिश्नोई को मजबूती देने का आह्वान किया।

भव्य बिश्नोई ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव हिसार लोकसभा क्षेत्र के लोगों के लिए राजनीतिक चौधर वापिस लाने और समाज में जात-पात का जहर घोलकर अपने स्वार्थ साधने वाले बाहरी व्यक्तियों को यहां से बाहर का रास्ता दिखाने का भी सुनहरी अवसर है। आगामी लोकसभा चुनाव में क्षेत्र की जनता कांग्रेस के पक्ष में एकतरफा मतदान करके जनविरोधी भाजपा को आईना दिखाएगी। हिसार लोकसभा क्षेत्र के लोग अच्छी तरह जानते हैं कि कौन उनका अपना है और कौन पराया।

आप लोगों ने हमेशा चौ. भजनलाल परिवार का साथ दिया है और मेरे दादा जी ने भी जीवनभर समाज के सभी वर्गों की सेवा की है। उन्हीं की नीतियों पर चलते हुए कुलदीप बिश्नोई ने का हिसार के खोए मान-सम्मान व चौधर वापिस लोने के लिए संघर्ष किया है। इसलिए इस बार भाजपा की जात-पात का जहर घोलकर वोट बटोरने की साजिश कामयाब नहीं होगी। पिछले लोकसभा चुनाव में विरोधियों के षडयंत्र से हिसार लोकसभा क्षेत्र काफी पीछे चला गया था, क्योंकि वह चुनाव अगर कुलदीप जीत जाते तो क्षेत्र का खोया मान-सम्मान वापिस आता और इलाके की चौधर भी वापिस आती। उन्होंने कहा कि अपने नेता कुलदीप बिश्नोई को इतनी ज्यादा मजबूती प्रदान करो, जिसकी गूंज पूरे प्रदेश में जाए। उन्होंने कहा कि चौ. भजनलाल की तरह कुलदीप बिश्नोई ही इलाके का भला कर सकते हैं। क्षेत्र में जो आज बिजली, पानी, सीवरेज, युवाओं को रोजगार की कमी जैसी समस्याएं वह सब कुलदीप ही दूर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक देखकर एक बार फिर से भाजपा लोगों को गुमराह करने का प्रयास करते हुए जुमलेबाजी करने लग गई है, लेकिन इस बार जनता भाजपा के भ्रामक प्रचार से प्रभावित नहीं होगी। भाजपा ने गु्रप डी भर्ती में राज्य के पढ़े लिखे युवाओं का अपमान किया है। पीएचडी, स्नातक को माली, चपरासी, बेलदार लगा दिया गया है। बेरोजगारी से त्रस्त युुवाओं के सामने इनमें भर्ती होने के सिवाय कोई चारा नहीं बचा था, लेकिन इससे साफ है कि भाजपा ने इन भर्तियों में युवाओं की योग्यता का ध्यान नहीं रखा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही प्रदेश के युवा वर्ग की नब्ज पहचानती है और सत्ता में आने पर युवाओं को उनकी योग्यता के आधार पर रोजगार मुहैया करवाया जाएगा। इस दौरान हलका  प्रभारी ओमप्रकाश गवर्नर, जयवीर गिल, विक्रांत देवीलाल बिश्नोई, सुधीर काकड़, सतेन्द्र भांभु, जयप्रकाश दुर्जनपुर, संदीप पूनिया, सुभाष धारणिया, मंगल, पवन, सावंत, कुलदीप काजला आदि उपस्थित थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close