खेलकूद

युसुफ पठान क्रिकेट प्रेमी युवाओं से मिलेंगे , भारी संख्या में जुटेगी भीड युवाओं की क्रिकेट एकेडमी का होगा विविवत रुप से उद्घाटन

युवाओं में क्रिकेट के प्रति जोश लाने तथा युवाओं में क्रिकेट में जागरुकता लाने के लिए क्रिकेटर युसूफ पठान 8 जून  हिसार आ रहे है।

हिसार टुडे।

युवाओं में क्रिकेट के प्रति जोश लाने तथा युवाओं में क्रिकेट में जागरुकता लाने के लिए क्रिकेटर युसूफ पठान 8 जून  हिसार आ रहे है। शिक्षण संस्था सेंट सोफि या स्कूल के तत्वावधान में शहर के कैमरी रोड, परनामाी आश्रम के समीप सोफि या स्पोट्र्स अकादमी का संचालन किया जाएगा जिसका सुबह साढे दस बजे उद्घाटन क्रिकेट अकादमी ऑफ पठान्स का द्वारा किया जाएगा।

इस दौरान युसुफ पठान क्रिकेट प्रेमियों से रुबरु होंगे। कार्यक्रम के दौरान जिन क्रिकेट प्रेमियों ने रजिस्ट्रेशन करवाया है उन्हें उसे युसुफ पठान मैनेचर वैट अपने हस्ताक्षर करके देगें। सोफिया स्पोट्र्स अकदामी के प्रबंधक प्रशांत के बताया कि हमारे देश में क्रिकेट के प्रति युवाओं का काफी रुझान है और शहर से लेकर गांवों तक युवा क्रिकेट खेलते से जुड़े हुए है और रोजाना किसी न किसी मैदान में खेलते नजर आते है।

उन्होंने कहा कि युवा भले ही गांव व शहरों में क्रिकेट खेलते है परंतु उन्हें क्रिकेट की तकनीकी ज्ञान की काफी कमी है ऐसे युवाओं को प्रतिभाली बनाने के लिए क्रिकेट एकेडमी  की शुरुवात हिसार में की जा रही है क्रिकेट एकेडमी ऑफ पठान्स यह क्रिकेट एकेडमी हरियाणा के हिसार में पहली होगी। मैनेजर ने बताया कि हरियाणा के युवाओं में क्रिकेट खेल में प्रतिभाओं कोई कमी नही है बर्शते उन्हें तकनीकी ज्ञान होना बहुत जरुरी है।

उन्होंने कहा कि युवाओं को अगर आगे बढना हो तो एकेडमी में युवा आकर क्रिकेट के गुर सिख सकते है। एकेडमी की मूल संस्थापक संस्था सेंट सोफिया स्कूल की प्राचार्या श्रीमती वर्षा राणा ने बताया कि 8 जून को युसूफ पठान एकेडमी का उद्घाटन करके  और अपना संदेश बच्चों को देंगे।

साथ ही वे क्रिकेट प्रेमी युवाओं से रुबरु होगे। इसी दौरान हिसार जिन युवाओं ने अपना रजिस्ट्रेशन करवाया होगा उसे क्रिकेट प्रेमियों को पठान के साथ क्रि केट खेलने का मौका भी मिलेगा। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम की तैयारियों पूर्ण करे ली है इस मौके नेता व प्रशासन के अधिकारी गण भी भाग लेंगे। इस समारोह में युवाओं की भारी संख्या में भीड जुटेगी।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close