खेलकूदटुडे न्यूज़हिसार

पूजा खरब ने कजाकिस्तान में हासिल किया : सिल्वर मैडल

हिसार के गंगवा रोड स्थित सुशील कुमार कुश्ती एकेडमी के ग्रामीण पृष्ठ की कुश्ती खिलाडी  ने पूजा खरब उगालन ने अंतराष्ट्रीय  कुश्ती प्रतियोगिता में सिल्वर मैडल हासिल

हिसार टुडे ।

हिसार के गंगवा रोड स्थित सुशील कुमार कुश्ती एकेडमी के ग्रामीण पृष्ठ की कुश्ती खिलाडी  ने पूजा खरब उगालन ने अंतराष्ट्रीय  कुश्ती प्रतियोगिता में सिल्वर मैडल हासिल करके भारत देश का नाम रोशन किया है। एकेडमी के संचालक जसबीर सिंह ने बताया कि पूजा खरब 4 जुलाई को कजाकिस्तान में कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

जिसमें पूजा खरब ने सिल्वर मैडल हासिल करके हरियाणा का नाम रोशन किया है। कुश्ती कोच जसबीर  ने बताया कि पूजा खरब का एक साल पहले कंधा उतर गया था और उसके हाथ पर चोट लग गई थी। पूजा ने इन खेलो में हिम्मत नही हारी और इस प्रतियोगिता में सिल्वर मैडल हासिल किया है। कोच जसबीर ने बताया कि पूजा खरब की आर्थिक स्तर पर काफी कमजोर है परंतु खेलों में लगातार तरक्की कर रही है।

कोच ने बताया कि अंतराराष्ट्रीय कुश्ती खिलाडी  सुशील कुमार यहां एकेडमी में खिलाडियों के पास आकर उन्हें कुश्ती की जानकारियां देते रहते है। पूजा खरब तीन साल से प्रशिक्षण ले रही है। पूजा जीत पर कुश्ती संघ के प्रधान हवा सिंह, महासचिव व सेवानिवृत खेल अधिकारी सुभाष सोनी, कोच रोशनी ने बधाई दी है और आने वाले समय में गोल्ड मैडल जीतने की कामना की है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close