खेलकूद

डेविस कप सेमीफाइनल में नहीं खेल पाएंगे चोटिल: नडाल

Today News

राफेल नडाल घुटने में चोट के कारण अगले सप्ताहांत फ्रांस के खिलाफ स्पेन के डेविस कप मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे। घुटने की चोट के कारण नडाल को अमेरिकी ओपन के मैच के बीच से हटने को भी बाध्य होना पड़ा था। स्पेनिश टेनिस महासंघ ने शनिवार को नडाल के हटने की जानकारी दी।

स्पेन टीम के कप्तान सर्गेई ब्रुगुएरा ने बयान में कहा, ‘’राफेल नडाल लिली में फ्रांस के खिलाफ मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे। घुटने में चोट कल रात (शुक्रवार) को लगी जिसके कारण वह सेमीफाइनल मुकाबला भी नहीं खेल पाया।’’ उन्होंने कहा, ‘’हम उम्मीद करते हैं कि वह जल्द ही उबर जाएगा और डेविस कप में स्पेन की टीम के समर्थन के लिए हम उसके आभारी हैं.’’ टीम में नडाल की जगह दुनिया के 52वें नंबर के खिलाड़ी अल्बर्ट रोमोस विनोलास लेंगे। वर्ल्ड नम्बर-1 टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल को भले ही चोट के कारण अमेरिकी ओपन सेमीफाइनल मैच आधे पर छोड़ना पड़ा है, लेकिन उनका कहना है कि वह अपनी लड़ाई जारी रखेंगे। बीबीसी के अनुसार, नडाल ने कहा है कि वह अधिक अवसर हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत जारी रखेंगे।

घुटने की चोट के कारण नडाल को अर्जेटीना के खिलाड़ी जुआन मार्टिन डेल पोटरो के खिलाफ सेमीफाइनल मैच को अधूरा ही छोड़ना पड़ा। वह दूसरे सेट के अंत में रिटायर्ड हर्ट होकर मैच से बाहर हो गए।स्पेन के दिग्गज नडाल ने कहा, “मैं आगे बढ़ता रहूंगा. इस खेल के प्रति मेरा जुनून खत्म नहीं हुआ है। इस प्रकार के पल काफी मुश्किल हैं, लेकिन मैं अपनी लड़ाई जारी रखूंगा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close