खेलकूदफतेहाबाद

खिलाड़ी मादक पदार्थों से दूर रहकर खेलें : बराला

Hisar Today News

रॉयल इंटरनेशनल रेजिडेंशियल स्कूल खारा-खेड़ी के प्रांगण में अंडर 17 प्री-सुब्रतो राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता का शुभारम्भ सुभाष जी बराला के कर कमलों द्वारा किया गया। इस अवसर पर फतेहाबाद के आयुक्त डा. जे. के. आभीर, जिला शिक्षा अधिकारी दयानन्द सिहाग, जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी देवेंदर कुंडू, ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कुलदीप सिहाग एवं सहायक जिला शिक्षा अधिकारी अनूप सिंह उपस्थित रहे।

इस अवसर पर सुभाष जी बराला ने खिलाडियों से कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलना एवं नियमों का पालन करना व मादक पदार्थों से दूर रहते हुए खेलना चाहिए। डा. आभीर जी ने बच्चों का उत्साह वर्धन करते हुए उनके लिए आशीर्वाद स्वरूप स्नेह दिया। अलग अलग जिलों से आई हुई टीमों ने मार्च पास्ट करते हुए मुख्य अतिथि को सलामी दी। रॉयल स्कूल के बैंड की एवं विद्यार्थियों के कौशल की प्रशंसा करते हुए जिला आयुक्त ने कहा कि फतेहाबाद जिले में रॉयल स्कूल सबसे अग्रणी स्कूलों में शुमार है।

डाॅ. ज्योत्स्ना ने सभी अतिथिगणों का स्वागत करते हुए कहा कि समय समय पर स्कूल शिक्षा व खेल के क्षेत्र में सम्पूर्ण योगदान देता रहेगा अंत में सभी आए हुए मुख्य अतिथि व गणमान्य व्यक्तियों का इस अवसर पर अपना कीमती समय निकालकर आने के लिए तह दिल से धन्यवाद किया। इस अवसर पर गगन थापा, सुनीता, सुधीर, अनिल, कृष्ण, कमलदीप, सुनील आदि अध्यापकगण उपस्थित थे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close