खेलकूदटुडे न्यूज़हिसार

आदमपुर की बेटियों का अशोक मंगालीवाला पूरा करेंगे सपना

अब दुबई की धरती पर फुटबॉल खेलेगी आदमपुर की बेटियां

Hisar News | आदमपुर

मण्डी आदमपुर के दुर्गा कॉलोनी में श्री लक्ष्मी कला मंडल चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा आयोजित दशहरा महोत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में जनसेवक अशोक मंगालीवाला विशेष अतिथि के तौर पर मौजूद थे। अपने सामाजिक कार्यो के लिए प्रसिद्ध अशोक मंगालीवाला का स्वागत मंडल प्रधान सुभाष भादू द्वारा किया गया। इस दौरान समाजसेवक अशोक मंगालीवाला ने सभी को सम्बोधित करते हुए कहा कि हम सभी को श्री राम के बताये मार्ग पर चलना चाहिए। कोशिश यह करें कि हमारे हाथों किसी का नुक्सान या कोई आहत न हो। हमें कभी अपने हाथोंं से किसी का अहित नहीं करना चाहिए। रामायण हमारे हिन्दू धर्म का जीवन दर्शन है जिसमें हमारे समाज की मर्यादाओं का विस्तृत वर्णन मिलता है। उन सभी मर्यादाओं का शत-प्रतिशत निर्वहन करते हुए भगवान श्री राम मर्यादा पुरुषोत्तम कहलाए। इस कार्यक्रम में अशोक गोयल के साथ उनकी पत्नी दीपा गोयल, उनके पुत्र आयुष गोयल एवं पुत्रवधु विशाखा गोयल भी मौजूद थी।

समाजसेवी श्री अशोक गोयल मंगालीवाला ने कहा कि साउथ ऐशियन फुटबॉल चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने व भारतीय टीम में चुने जाने वाली खिलाड़ी बेटियों का सम्मान बढ़ाते हुए दुबई में फूटबाल मैच होगा। जिसमें यह लड़कियां उनके ग्रुप के बैनर के तले अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगी। यह सभी 8 विजेता खिलाड़ी बेटियां आदमपुर के चूली बागड़ीयान के विनोद फुटबॉल एकडेमी की सदस्य हैं। जैसा की आपको विदित है कि पिछले कुछ दिन पहले इन लड़कियों के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में श्री अशोक गोयल ने शिरकत की थी और उस समय इन लड़कियों की प्रतिभा का पुरस्कार देते हुए उन्होंने यह घोषणा की है।

इस दौरान कार्यकर्म में सन्नी काहलो ने विशेष प्रस्तुति दी। दशहरा महोत्सव को देखने आदमपुर और आस-पास के गावों से असंख्य लोग बढ़चढ़ कर मौजूद थे। रावण दहन के पूर्व बुलंद शहर की आतिशबाजियों ने सभी को मन्त्र मुग्ध कर दिया। इतना ही नहीं कार्यक्रम में झांकियो का मुख्य आकर्षण रहा। कार्यक्रम का संचालन बलराम गोयल व ग्राउंड संचालन प्रकाश खन्ना ने किया। कार्यक्रम में सुभाष बंसल, टेकचंद मुन्ना, सुरेंद्र श्योराण, सुरेंद्र गुप्ता, सुल्तान सिंह, राहुल, घीसाराम जैन, आदमपुर मंडी के सरपंच सुभाष अग्रवाल, विवेक गोयल, आनंद ढांगी, प्रेम गोयल सहित सैकड़ो पांच सरपंच और अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close