टुडे न्यूज़सिरसा

युवा नशे की तरफ ना भागे : शर्मा

पुलिस ने चलाया हिसार जिले में ड्रग्स फ्री इंडिया कैम्पेन

 हिसार टुडे | सिरसा

हिसार जिले में ड्रग्स फ्री इंडिया कैम्पेन चलाया जा रहा है। जिसकी अनुपालना में जोगेन्द्र शर्मा डीएसपी ने आज गांव कालीरावन में पहुंच कर गांव के गणमान्य व्यक्तियों एवं युवाओं को संबोधित किया।

जोगेन्द्र शर्मा ने बताया कि आज का युवा नशे की तरफ भाग रहा है। नशे को रोकने के लिए आप स्वंय को यह जिम्मेवारी लेनी होगी नशा बहुत बड़े अजगर का रूप धारण कर चुका है। जिसे वह देश की युवा पीढ़ी को अपने अन्दर निगल रहा है इसीलिए हम सब की नैतिक जिम्मेवारी बनती है कि नशे के खिलाफ हम अपने परिवारए अपने महोल्ले, सोसायटी आस-पास के इलाकों में नशे के खिलाफ अभियान चलाकर इस बुराई को रोके और नशा हमारे देश व समाज को खोखला बना रहा है जो युवा नशे का आदी हो चुका है

उसे समझा-बुझाकर नशा मुक्ति केंद्र तक ले जाएं ताकि वह पुनः समाज की मुख्यधारा में शामिल हो सकें युवा हमारी देश की ताकत है और नशा हमारे युवाओं की ताकत को खत्म कर रहा है अगर हमने एक व्यक्ति को नशे से मुक्त करवा दिया तो हमने एक परिवार को बचा लिया।

हिसार पुलिस द्वारा नशे पर लगाम लगाने के लिए एक मोबाइल नंबर 88140. 11366 जारी किया गया है।

इस पर कोई भी व्यक्ति नशा तस्करी करने वालों एवं नशा की सूचना बेखौफ दे सकता है सूचना देने वाले का नाम पूर्णतरू गोपनीय रखा जाएगा आप सभी के सहयोग से ही है नशा मुक्त भारत का निर्माण हो सकेगा। इस बैठक में थाना अग्रोहा प्रभारी रूपेश चौधरी गांव काली रावण के सरपंच प्रभु कासवाए महावीर सिवाच, धर्मवीर सिंह पंच एराजेंद्र सिंह सहित सैकड़ों गणमान्य उपस्थित रहे पुलिस का यह अभियान लगातार जारी रहेगा।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close