टुडे न्यूज़सिरसा

कार्यकर्ता ही भाजपा की सबसे बड़ी ताकत: कर्णदेव कंबोज

कर्णदेव कंबोज ने कहा विधानसभा चुनावों में भाजपा की प्रचंड जीत के लिए जरूरी है कि बूथों पर भी भाजपा मजबूत हो।

हिसार टुडे। सिरसा 

प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री कर्णदेव कंबोज ने कहा कि प्रदेश में शीघ्र विधानसभा चुनाव होने है और चुनावों में भाजपा की प्रचंड जीत के लिए जरूरी है कि बूथों पर भी भाजपा मजबूत हो। इसलिए भाजपा के सभी कर्मठ कार्यकर्ता युवाओं को बूथ स्तर पर भी भाजपा के साथ जोडऩे में अहम् भूमिका अदा करें। प्रदेश मंत्री आज गांव पंजुआना में कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित कर रहे थे।

इस अवसर पर भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष कंवरजीतसिंह चहल एड़वोकेट सहित भाजपा के अनेक पदाधिकारी मौजूद थे। कर्णदेव कंबोज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सबसे बड़ी ताकत उनके कार्यकर्ता है जो पार्टी को समर्पित होकर काम कर रहे थे। उन्होंने युवाओं व कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे नए लोगो को भी पार्टी में शामिल करें। इस दौरान पार्टी में कुछ नए सदस्यों ने भी सदस्यता ग्रहण की।

जिलाध्यक्ष कंवरजीत सिंह चहल एडवोकेट ने कहा कि कर्णदेव कंबोज को रानिया हलका का प्रभारी बनाया गया है जिसे लेकर सभी कार्यकर्ताओं में उत्साह है। चहल ने कहा कि श्री कंबोज के नेतृत्व में पार्टी बूथ स्तर पर और अधिक मजबूत होगी। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष यतिंद्र सिंह एडवोकेट, शीशपाल कंबोज व जगदीश नेहरा ने भी अपने विचार रखें, जबकि मंडल अध्यक्ष पवन गोयल ने सभी का स्वागत किया। इस मौके पर अमीरचंद मेहता, जगदीश नेहरा, गुरदेव राही, मक्खनसिंह ख्योवाली, पारुल ढाका, पवन गोयल, राघवेंद्र आर्य, वंशीलाल, तरसेम सामा, अमरसिंह पंजुआना, राजबाला, रामनिवास सैन, गोपीराम पंजुआना, विजय कुमार, डॉ. नरेश कुमार, महेंद्रपाल भी मौजूद थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close