टुडे न्यूज़सिरसा

जिलाभर के आरएमपी की हुई मासिक बैठक, आरएमपी हितों पर हुई चर्चा

नशा व कन्या भ्रूण हत्या के खिलाफ बनाई रणनीति

हिसार टुडे। सिरसा 

हरियाणा राज्य अनुभवी चिकित्सा संगठन की एक मासिक बैठक युवक साहित्य सदन में हुई। जिलाध्यक्ष प्रेम कंबोज की अध्यक्षता में संपन्न इस बैठक में जिलाभर के आरएमपी, आईएमए से जुड़े निजी अस्पताल के प्रवक्ताओं ने शिरकत की। बैठक में कन्या भ्रूण हत्या व नशे के खिलाफ संगठन की ओर से चलाई जा रही मुहिम पर चर्चा की गई।

संगठन प्रदेशाध्यक्ष एलसी शर्मा ने कहा कि जिला सिरसा में सरकार की बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं मुहिम के सार्थक परिणाम सामने आ रहे है और कन्या भ्रूण हत्या के मामले में कम होते जा रहे है। इसलिए मुहिम में तेजी लाए और आरएमपी टीम बनाकर मुहिम को सफल बनाये। प्रदेशाध्यक्ष एलसी शर्मा ने यह भी कहा कि संगठन एक लंबे समय से नशे के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है, जिसके सार्थक परिणाम मिल रहे है।

संगठन का उद्देश्य कन्या भ्रूण हत्या व नशे के खिलाफ लडऩा है और संगठन यह लड़ाई प्रशासन के सहयोग से लड़ रहा है। इस दौरान अस्पतालों के निजी प्रवक्ताओं ने भारत सरकार की स्वास्थ्य योजनाओं के बारे में बताया और सहयोग की अपील की।

इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष रामस्वरूप सैनी, मलूक सिंह, कमलेश पारिक, सुखदेव, संतोष, विनोद नायक, होशियार सिंह, बहादुर सिंह फग्गू, अवतार सिंह केवल, ओमप्रकाश, बसंत, कृष्ण, जसवंत चामल, बठिंडा से बचितर सिंह प्रवक्ता व दीपक प्रवक्ता, हिसार से संदीप प्रवक्ता व सतीश प्रवक्ता, सिरसा से कर्म संधू प्रवक्ता, राजेंद्र सिंह प्रवक्ता, सोनू प्रवक्ता, राकेश बिजारणिया प्रवक्ता, विकास प्रवक्ता व संतोष प्रवक्ता इत्यादि भी मौजूद थे

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close