टुडे न्यूज़ताजा खबरसिरसाहरियाणा

सांसद सुनीता दुग्गल ने साइकिल चलाकर दिया जागरूकता का संदेश

पर्यावरण बचाओ-साईकिल पर होकर सवार निकली सांसद सुनीता दुग्गल।

टुडे न्यूज | सिरसा लोकसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित सांसद सुनीता दुग्गल ने आज विश्व साइकिल दिवस पर राष्ट्रीय राजमार्ग और गांवों में साइकिल चलाकर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया। अपने धन्यवादी दौरों के दौरान सांसद सुनीता दुग्गल ने आज डिंग, कालांवाली की अनाज मंडी, डबवाली में माता वैष्णो देवी मंदिर, रानियां के शिवा गार्डन व ऐलनाबाद में वरिष्ठ भाजपा नेता पवन बेनीवाल के कार्यालय में जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने क्षेत्रवासियों का आभार जताया। विशेष बात यह रही कि सांसद सुनीता दुग्गल ने साइकिल यात्रा से अपने धन्यवादी दौरों का आगाज किया।

डिंग से राष्ट्रीय राजमार्ग पर वे समर्थकों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ साइकिल चलाते हुए कार्यक्रमों में पहुंचीं। उन्होंने विश्व साइकिल दिवस की सभी को शुभकामनाएं दीं। जनता का आभार जताने के साथ-साथ उन्होंने सिरसा को नशा मुक्त बनाने और हरियाली से युक्त करने की शपथ दिलवाई। अपने अभिनन्दन समारोह में विशेष रूप से सुनीता दुग्गल ने सभी से नशों को त्यागने, नशाखोरी रोकने और नशों के खिलाफ जागरूकता का संकल्प लेने का आह्वान किया। इसके अलावा बरसात का मौसम शुरू होने के साथ ही पांच पौधे प्रत्येक व्यक्ति द्वारा लगाने का भी संकल्प दिलवाया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान कि वे नशाखोरी को रोकने के लिए समर्पित होकर कार्य करें। अपने सम्बोधन में उन्होंने कहा कि वे आज सिरसा के जन-जन का आभार जताने के लिए आई हैं। दुग्गल ने कहा कि विशेष रूप से इस चुनाव में चार बातें उभरकर आईं। सबसे पहली बात जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी की राष्ट्रहितैषी और जनकल्याणकारी नीतियों पर अपनी मोहर लगाई। साथ ही प्रदेश के लोगों ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल की पारदर्शी और लोकहितैषी नीतियों को अपना समर्थन दिया।

उन्होंने कहा कि देश में जहां प्रधानमंत्री की नीतियों की गूंज है, वहीं प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की नीति और नीयत की वजह से 10 की 10 सीटों पर भाजपा को कामयाबी मिली है। दुग्गल ने कहा कि पार्टी के समर्पित पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं, शक्ति केन्द्र पालकों और पन्नाप्रमुखों की मेहनत से भी उन्हें इस क्षेत्र में कमल खिलाने का मौका मिला। जनता ने मुझमें भी अपना विश्वास व्यक्त किया और सिरसा का प्रतिनिधित्व दुनियां के सबसे बड़े लोकतंत्र की महापंचायत में करने का अवसर प्रदान किया। उन्होंने कहा कि आज विरोधी अपना जनाधार तलाशते घूम रहे हैं। जिन लोगों ने जनता को छलने का काम किया उन्हें जनता ने अपने वोट की चोट से सबक सिखा दिया है। सुनीता दुग्गल ने दावा किया कि सिरसा की तमाम उन समस्याओं का समाधान किया जाएगा जो काफी अंतराल से लंबित है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार प्रदेश में सभी 10 की 10 लोकसभा सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों ने जीत का परचम लहराया है, उसी तरह जनता के विश्वास और कार्यकर्ताओं की मेहनत की बदौलत हरियाणा विधानसभा चुनावों में भी भाजपा ऐतिहासिक जीत हासिल करेगी। इस अवसर पर विभिन्न गांवों में लोगों ने सांसद का फूल-मालाओं से अभिनन्दन किया। अभिनन्दन से अभिभूत सुनीता दुग्गल ने भी कहा कि वे इस सम्मान और प्यार को सदैव याद रखेंगी। इस मौके पर पार्टी के पदाधिकारी मौजूद थे। इससे पूर्व रविवार को सांसद सुनीता दुग्गल ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला के साथ टोहाना, नरवाना व रतिया में आयोजित जनसभाओं में जनता का आभार जताया।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close