टुडे न्यूज़सिरसा

लॉयन्स क्लब की नई कार्यकारिणी गठित, नरेश रेहलन बने प्रधान

लायंस क्लब इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट 321 ए3 से संबंधित लायंस क्लब सिरसा सुप्रीम की वर्ष 2018-2019 की बैठक क्लब अध्यक्ष राजेश तनेजा की अध्यक्षता में एक निजी होटल में संपन्न हुई।

 हिसार टुडे | सिरसा

लायंस क्लब इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट 321 ए3 से संबंधित लायंस क्लब सिरसा सुप्रीम की वर्ष 2018-2019 की बैठक क्लब अध्यक्ष राजेश तनेजा की अध्यक्षता में एक निजी होटल में संपन्न हुई। क्लब प्रवक्ता संजय मेहता ने बताया कि क्लब ने पिछले वर्ष क्लब ने समाजसेवा क्षेत्र में अनूठी मिसाल कायम की थी।

इस दौरान वर्ष की गतिविधियों, बजट का लेखा जोखा प्रस्तुत किया गया। इस अवसर पर वर्ष 2019-20 के लिए नई कार्यकारिणी का सर्वसम्मति से गठन किया गया। इस दौरान नरेश रेहलन को प्रधान, संजय मेहता को सचिव व बलदेव कंबोज को कोषाध्यक्ष का दायित्व सौंपा गया। सतीश शर्मा को सह सचिव, भारत भूषण शर्मा को सह कोषाध्यक्ष, सनप्रीत सोढ़ी को प्रवक्ता, भगवान दास मेहता को टेल ट्विस्टर, संदीप मेहता को मार्केटिंग सलाहकार, शंटी अरोड़ा को इवेंट मैनेजर, भूपेंद्र शर्मा को मेंम्बरशिप चेयरमैन का दायित्व सौंपा गया।

क्लब के सचिव संजीव मेहता व प्रधान राजेश तनेजा ने सभी का आभार व्यक्त किया। नवनियुक्त प्रधान नरेश रेहलन ने अपनी टीम घोषित करते हुए उपप्रधान का दायित्व लायन क्लब के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर में भीम भुड्डी, हरदीप भूटानी, यश मेहता, संदीप चुघ, राजेश तनेजा व संजीव मेहता को रखा गया।

इस अवसर पर जगदीश अरोड़ा (शंटी अरोड़ा), पुष्पिंद्र खट्टर, रोशन लाल व नरेश चावला को बतौर नए सदस्य क्लब में शामिल किया गया। इस मौके पर मुकेश वर्मा, लायन जितेंद्र जीतू, लायन कपिल मेहता भी मौजूद थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close