टुडे न्यूज़सिरसा

नशा को समाप्त करना सबसे बड़ी प्राथमिकता : सुनीता दुग्गल

सांसद सुनीता दुग्गल ने संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा आम चुनाव में मोदी सरकार बनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं ने जी-तोड़ मेहनत की थी

हिसार टुडे  | सिरसा

सांसद सुनीता दुग्गल ने आज स्थानीय चिनमयी इन पैलेस में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की जिला कार्यकारिणी बैठक ली।
बैठक में सांसद सुनीता दुग्गल ने संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा आम चुनाव में मोदी सरकार बनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं ने जी-तोड़ मेहनत की थी और उसी का परिणाम है कि आज देश में पुन: भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है। उन्होंने कहा कि इसी प्रकार से ओर अधिक मेहनत करते हुए अबकी बार विधानसभा चुनावों में पुन: मनोहर सरकार लानी है।

इसके लिए सभी कार्यकर्ता मिलजुल कर कार्य करें। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के जुझारु कार्यकर्ताओं व भाजपा की नीतियों की वजह से ही आमजन ने भारी मतों से लोकसभा चुनाव में जीत दिलाई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ईमानदार, भ्रष्टाचार विरोधी सरकार है। भाजपा सरकार मजदूर, कर्मचारी, व्यापारी तथा हर वर्ग के हित की सरकार है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार पहले भी समान विकास कार्य करती रही है तथा भविष्य में भी इसी प्रकार कार्य करती रहेगी। उन्होंने कहा कि जो नए लोग पार्टी के साथ जुड़ रहे हैं उनका भी तहदिल से स्वागत है।

उन्होंने नशा मुक्त संसदीय क्षेत्र बनाने की आवश्यकता पर बल देते हुए कहा कि नशा को जड़मूल से समाप्त करना उनकी प्राथमिकता रहेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से इस मिशन को सफल बनाने में सहयोग की अपील भी की। उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति इस नशे के व्यापार में लिप्त पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि  नशे से युवा के साथ-साथ पूरा परिवार समाप्त हो जाता है। उन्होंने कहा कि नशे से नौजवानों व परिवारों को बचाने के लिए हमें डट कर इसका विरोध करना है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि युवाओं को खेलों के प्रति जागरुक करें। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार समान काम-समान विकास की नीति पर कार्य कर रही है। भाजपा की करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं है, इस क्षेत्र से नशा को समाप्त करना सबसे बड़ी प्राथमिकता है, इसे समाप्त किया जाएगा।

जिलाध्यक्ष भाजपा यतिंद्र सिंह एडवोकेट ने संबोधित करते हुए कहा कि यह जीत भारतीय जनता पार्टी की नीतियों, कार्यकर्ताओं की मेहनत की बदौलत ही संभव हो पाई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में पिछले साढे चार वर्षों में प्रत्येक क्षेत्र के समान विकास पर जनता ने मोहर लगाई है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे इसी प्रकार आने वाले विधानसभा चुनावों में जिला की सभी पांचों सीटों पर भाजपा का कमल खिला कर भारी मतों से जीत दिलवाएं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आमजन के कामों को प्राथमिकता के आधार पर करवाएं। लोगों ने पार्टी पर विश्वास किया है और हमें उनकी उम्मीदों पर खरा उतरना है।

उन्होंने कहा कि नए कार्यकर्ताओं को बराबर सम्मान दें, वे पार्टी की मजबूत कड़ी हैं। उन्होंने कहा कि जिला में नशा एक विकट समस्या है, इसे दूर करने के लिए कार्यकर्ता भी अपना सहयोग दें। उन्होंने कहा कि यदि किसी व्यक्ति के नशे में संलिप्त होने की जानकारी मिलती है तो उसकी सूचना तुरंत अपने निकटतम पुलिस प्रशासन को दें ताकि इस पर लगाम लगाई जा सके।

इस अवसर पर सांसद सुनीता दुग्गल ने कार्यकर्ताओं की समस्याएं भी सुनी। इस अवसर पर हरियाणा वेयरहाउसिंग कॉर्पोरशन के चेयरमैन श्रीनिवास गोयल, पूर्व मंत्री जगदीश नेहरा, भाजपा नेत्री सुनीता सेतिया, चेयरमैन मार्केट कमेटी ऐलनाबाद अमीर चंद मेहता, चेयरमैन मार्केट कमेटी सिरसा हनुमान कुंड्डï, चेयरमैन मार्केट कमेटी रानियां शीशपाल कंबोज, चेयरमैन मार्केट कमेटी डिंग राजबीर गोदारा, चेयरमेन द सिरसा केंद्रीय सहकारी बैंक सुरेंद्र नेहरा, सदस्य हरियाणा भवन निर्माण एवं कर्मकार बोर्ड रोहताश जांगड़ा, वरिष्ठï भाजपा नेता डा. वेद बेनीवाल, रत्नलाल बामणिया, युवा भाजपा नेता मुनीष सिंगला, राजेंद्र देजूजोधा, जगत कक्कड़, मुकेश मेहता, रेखा बिदलान, सुमन शर्मा, निताशा सिहाग, नक्षत्र सिंह, नीरज बंसल, कपिल सोनी, विक्रम तिन्ना, तरुण गुलाटी, राजेंद्र लोहिया, कृष्ण मेहता, मक्खन सिंह ख्योवाली, डा. आत्मा राम, सतेंद्र गर्ग सहित भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close