टुडे न्यूज़सिरसा

टीजीटी उम्मीदवारों की भर्ती को लेकर कर्मचारी चयन आयोग के चेयरमैन से मिला शिष्टमंडल

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग में टीजीटी इंग्लिश के उम्मीदवारों की भर्ती प्रक्रिया को लेकर एक हजार से ज्यादा उम्मीदवारों को अब हरियाणा सरकार से आस है

हिसार टुडे।सिरसा

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग में टीजीटी इंग्लिश के उम्मीदवारों की भर्ती प्रक्रिया को लेकर एक हजार से ज्यादा उम्मीदवारों को अब हरियाणा सरकार से आस है। उम्मीदवारों का एक शिष्टमंडल आज पंचकूला स्थित आयोग कार्यालय में आयोग चेयरमैन से मिला और इस संबंध में एक मांग पत्र भी सौंपा।

शिष्टमंडल में ममतारानी, धर्मपाल, सुंदर, जितेंद्र, श्याम सिंह, अरुण नैन, संजीव कुमार, रणधीर जोसन, सुभाष, रफीक, सोनू कुमारी, नरेंद्र, तनेश, जगपाल, मोहनलाल, नरेश, बजरंग, पवन कुमार ने बताया कि वर्ष 2015 में हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा टीजीटी इंग्लिश की भर्ती निकाली गई थी जिसमें हजारों उम्मीदवारों ने आवदेन किया था। लेकिन कुछ लोगों द्वारा एतराज जताने पर मामला पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में पहुंच गया।

पिछले तीन वर्षों से मामला हाईकोर्ट में है और 15 जुलाई को मामले को लेकर सुनवाई होनी है। मांग पत्र में शिष्टमंडल ने कहा है कि अगर हरियाणा सरकार माननीय हाईकोर्ट में उनके पक्ष में पैरवी करें तो मामला निपट सकता है और उनकी भर्ती हो सकती है। इससे हजारों परिवारों को राहत मिलेगी।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close