टुडे न्यूज़सिरसाहरियाणा

डॉ. तंवर के नेतृत्व में विधानसभा चुनावों में जीत दर्ज करवाएगी कांग्रेस: कर्ण चाड़ीवाल

लोकसभा चुनावों में भाजपा ने स्वयं पर नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर चुनाव लड़ा था।

हिसार टुडे। सिरसा

हरियाणा प्रदेश में शीघ्र ही विधानसभा चुनाव होने है और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर के नेतृत्व में कांग्रेस विधानसभा चुनाव में जीत का परचम लहराएगी। यह दावा कांग्रेस नेता कर्ण चाड़ीवाल ने किया है। चाड़ीवाल ने कहा कि हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनावों में भाजपा ने स्वयं पर नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर चुनाव लड़ा था।

चुनाव राष्ट्रवाद पर लड़ा गया था और मोदी फैक्टर पर भाजपा को जीत मिली लेकिन विधानसभा चुनाव विकास के मुद्दों पर होगा और देश-प्रदेश में भाजपा द्वारा करवाए गए विकास की सत्यता से जनता भली भांति वाकिफ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ. तंवर निरंतर लोगों से संवाद बनाए हुए है और कांग्रेस पार्टी को निरंतर मजबूत कर रहे है।

पिछले 60 सालों में कांग्रेस ने देश का गौरव बढ़ाने का काम किया है और 6 दशक के कांग्रेस शासनकाल में कभी भी देश की अर्थव्यवस्था वर्तमान स्थिति की तरह बेहाल नहीं हुई। आज व्यापारी वर्ग, शिक्षित वर्ग, मजदूर वर्ग के साथ साथ गरीब व मध्यम वर्ग सड़कों पर है और अपने हितों की लड़ाई लड़ रहा है। देश का अन्नदाता कहे जाने वाला किसान भी सड़कों पर है। ऐसे में अब लोगों की उम्मीद कांग्रेस पार्टी से है और विधानसभा चुनावों में डॉ. तंवर के नेतृत्व में प्रदेश की 90 सीटों पर कांग्रेस जीत दर्ज करेगी।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close