सिरसा

स्वास्थ्य मंत्री का पुतला फूंक जताया विरोध

Hisar Today

एम पी एच डब्बल्यू स्वास्थ्य कर्मचारी एसोसिएशन सिरसा के बैनर तले स्वास्थ्य कर्मियों ने आज शहर के टाऊन पार्क में इक्टठे होकर वहा से स्वास्थ्य मंत्री के पुतले की शवयात्रा लेकर बाजारो में अपना विरोध जताते हुए, सुभाष चोंक पहुंचे और वहा उन्होने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए स्वास्थ्य मंत्री का पुतला फूंक विरोध जताया।

एसोसिएशन की हड़ताल आज 17वें दिन मे प्रवेश कर गई। सरकार द्वारा स्वास्थ्य कर्मियों के आंदोलन को कुचलने के लिए एस्मा लगाया जा चुका है और दर्जनों स्वास्थ्य कर्मियों के खिलाफ मामले भी दर्ज किए जा चुके है। इसके बावजूद स्वास्थ्य कर्मी आंदोलन की राह पर है। यूनियन की जिला प्रधान सुनीता सेठी ने कहा कि सरकार दमन की नीति अपना रही है। वह कर्मचारियों की जायज मांगों को पूरा करने से पीछे हट रही है। उन्होंने कहा कि पीएम स्वास्थ्य कर्मियों की सेवा की सराहना करते है और हरियाणा में उन पर लाठीचार्ज और वॉटर केनन का इस्तेमाल किया जाता है।

आंदोलनकारी कर्मचारियों को संबोधित करते हुए सर्व कर्मचारी संघ के जिला प्रधान मदनलाल खोथ ने कहा कि सरकार की मंशा सही नहीं है। जिन मांगों को सरकार मान चुकी है, उन्हें भी लागू करने से कतरा रहीं है। उन्होंने मांग की कि सरकार जिन मांगों पर सहमति जता चुकी है, उनकी नोटिफिकेशन जारी करें। उन्होंने कहा कि अपनी मांगों को लेकर विधानसभा घेराव करने वाले कर्मचारियों पर लाठीचार्ज किया जाना यह साबित करता है कि सरकार डरी हुई है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close