टुडे न्यूज़राजनीतिसिरसाहरियाणा

चेयरमैन आदित्य चौटाला के नेतृत्व में लोगों ने भारतीय जनता पार्टी ज्वाईन की

चेयरमैन आदित्य चौटाला ने किया गांवों का दौरा

डबवाली :  सहकारी कृषि एवं ग्रामीण विकास बैंक के चेयरमैन आदित्य चौटाला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक ईमानदार पार्टी है तथा भाजपा के नेक कार्य को देखते हुए भारी संख्या में लोग पार्टी में शामिल हो रहे हैं। ।

वे गांव सावंत खेड़ा व खुईया मलकाना में लोगों को भाजपा ज्वाईन करने उपरांत संबोधित कर रहे थे। गांव सावंत खेड़ा में युवाओ ने आदित्य चौटाला की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी को ज्वाईन किया जिनमें संदेश, रविश, नवीन, रविन्द्र, दीपक, जसबीर, पप्पू, इकबाल, लक्की, बूटा सिंह सहित दर्जनों युवा शामिल रहे। इसके अलावा गांव खुईया मलकान में भी चेयरमैन आदित्य चौटाला ने एक जनसभा की। वहां पर गुरप्रीत, मोती सिंह, लाभ सिंह, जग्गा, सरपंच संजय महता, रवि सिंह पंचायत मम्बर, जगदीश पंचायत मम्बर, बलदेव सिंह, प्रीतम सिंह, खुशी राम, ज्ञानी सिंह आदि मौजूद रहे।

उन्होंने ग्रामीणों को संबंधित करते हुए कहा कि पूरी दुनियां में सबसे अधिक सदस्य भाजपा से जुड़े हुए हैं। देश के प्रधानमंत्री एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल बिलकुल ईमानदार छवि के नेता हैं। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने आज पार्टी ज्वाईन की है उन्हें पार्टी पर विश्वास हुआ है, तभी भारी संख्या में कार्यकर्ता दूसरी पार्टियां छोड़ कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आज नौकरियां मैरिट के आधार पर मिल रही है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश में पारदर्शी शासन प्रदान किया है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार के कार्यकाल में इस क्षेत्र में विकास कार्य नहीं हुए हैं लेकिन भारतीय जनता पार्टी का विधायक न होने के कारण भी लोगों के हित के लिए इस क्षेत्र में बिना भेदभाव किए समान विकास के कार्य करवाए जा रहे हैं और यह प्रक्रिया निरंतर जारी है।

प्रदेश सरकार सभी विधानसभा क्षेत्रों में समान विकास कार्य सबका साथ-सबका विकास नीति के अनुरुप काम करवा रही है ताकि प्रदेश का हर वर्ग लाभांवित हो सके। भाजपा सरकार हरियाणा एक- हरियाणवी एक नीति के अनुरुप कार्य कर रही है और हर वर्ग की भलाई के लिए विकास एवं जनकल्याणकारी नीतियां लागू कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब बहनों के लिए मुफ्त गैस कनेक्सन की सुविधा उपलब्ध करवाई है जिससे महिलाओं को धुएं से छुटकारा मिला है ताकि वे स्वस्थ रह सके।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close