राजनीतिहरियाणा

INLD के महागठबंधन के प्रयासों पर ओपी धनखड़ का तंज, कहा लोकसभा और निगम चुनावों में गठबंधन हो चुके है धराशाही

आगामी विधानसभा चुनावों में हरियाणा के अन्दर भाजपा के विजयी रथ को रोकने के लिए इनेलो द्वारा किए जा रहे महागठबंधन के प्रयासों को कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने सिरे से खारिज किया है

आगामी विधानसभा चुनावों में हरियाणा के अन्दर भाजपा के विजयी रथ को रोकने के लिए इनेलो द्वारा किए जा रहे महागठबंधन के प्रयासों को कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने सिरे से खारिज किया है। उन्होंने कहा है कि इस प्रकार के गठबंधन लोकसभा व निगम चुनावों में धराशायी हो चुके हैं।

धनखड़ रविवार को झज्जर के नागरिक अस्पताल में प्लस पोलियो अभियान की शुरूआत करने आए थे और नौनिहालों को पोलियो की दो बून्द पीला कर पोलियों अभियान की शुरुआत की गई, जब की कोई भी बच्चा बिना पोलियो के रह ना जाए इस के लिए एक स्वास्थ्य विभाग द्वारा टीम का भी गठन किया गया।

ह टीम घर- घर जाकर छोटे बच्चों को पोलियो पिलाएगी और इट भट्टा पर भी जाकर पोलियो पिलाई जायेंगी। इसी दौरान मीडिया से रूबरू हुए धनखड़ ने जेजेपी सुप्रीमो व पूर्व सांसद दुष्यन्त चौटाला के भी उस कटाक्ष का जवाब दिया जिसमें दुष्यन्त ने आने वाले विस चुनावों में भाजपा की सीटें 47 से 4 होने की बात कही है।

धनखड़ ने कहा कि इतिहास व मौजूदा समय यह गवाही देता है कि सुप्रीमो शब्द केवल इनेलो में ही लगता रहा है। वहां किसी और को बोलने की इजाजत नहीं है। लेकिन भाजपा एक ऐसे कैडर की पार्टी है, जहां आम कार्यकर्ता भी कब सांसद या फिर विधायक व मुख्यमंत्री बन जाएं किसी को पता नहीं होता।

स्वयं मुख्यमंत्री इन दिनों अपनी जनसभाओं में कह रहे हैं कि जनता के बीच से ही कोई मंच पर बैठ सकता है। बादली क्षेत्र से गुजर रहे केएमपी के साथ निकलने वाली प्रस्तावित रेलवे लाईन को धनखड़ ने विकास की धुरी बताया। उन्होंने कहा कि बादली क्षेत्र में एक विशेष ट्रैक तैयार किया जा रहा है।

मैट्रो प्रौजेक्ट,बाढ़सा एम्स को एयरपोर्ट से जोड़ने की कवायद और केएमपी के साथ रेलवे लाईन गुजरने का मामला पाईप लाईन में होना इस बात का परिचायक है कि इस क्षेत्र में बहुत जल्द ही जो सपने लोगों ने देखे थे वह पूरे होने वाले है। धनखड़ ने कहा कि फरूखनगर से चरखीदादरी तक रेलवे लाईन पहले ही सरकार द्वारा मंजूर की जा चुकी है। जिस पर  कभी भी सर्वे का काम शुरू हो सकता है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close