टुडे न्यूज़राजनीतिहिसार

कांग्रेस बहुमत के साथ करेगी सत्ता में वापसी: रामनिवास घोड़ेला

बरवाला से पूर्व विधायक रामनिवास घोड़ेला ने कहा कि लोकसभा व विधानसभा चुनावों में अलग मुद्दे होते हैं।

हिसार टुडे। हिसार

बरवाला से पूर्व विधायक रामनिवास घोड़ेला ने कहा कि लोकसभा व विधानसभा चुनावों में अलग मुद्दे होते हैं। लोकसभा चुनाव में तो देश की जनता ने एक व्यक्ति विशेष के नाम पर वोट दिए, लेकिन आगामी विधानसभा चुनाव में स्थानीय मुद्दों पर प्रदेश की जनता भाजपा की जनविरोधी नीतियों की पोल खोल कर रख देगी। इन चुनावों में कांग्रेस एक बार फिर बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेगी और चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रदेश की बागडोर संभालेंगे। घोड़ेला गुरूवार को ढाणी रायपुर में सुंदर सिंह किरोड़ीवाल के आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत कर रहे थे।

इससे पूर्व सुंदर सिंह किरोड़ीवाल ने अपने परिजनों सहित इनेलो पार्टी को छोड़कर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। पूर्व विधायक घोड़ेला ने उन्हें विश्वास दिलाया कि कांग्रेस में उन्हें पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। पूर्व विधायक घोड़ेला ने कहा कि प्रदेश में जिस तरह से अपराध व भ्रष्टाचार का बोलबाला है, उससे आमजन पूरी तरह से भय के माहौल मेें जी रहा है। लोगों को पूर्व कांग्रेस सरकार के दौरान चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कार्यकाल याद आ रहा था। उन्होंने कहा कि चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मुख्यमंत्री बनते ही अपराधियों को स्पष्ट चेतावनी दी थी।

जिसके परिणाम स्वरूप अपराधियों ने या तो अपराध से तौबा कर ली थी, या फिर प्रदेश से पलायन कर गए थे। लेकिन आज फिर प्रदेश में भय, भ्रष्टाचार व अराजकता का माहौल है। भाजपा सरकार पिछले साढ़े चार साल में पूर्ण रूप से नकारा साबित हुई है और इस सरकार ने केवल बदला व बदली की राजनीति की है। बरवाला हलके में विकास के नाम पर एक ईंट नहीं लगवाई। इससे मुख्यमंत्री के सबका साथ-सबका विकास के नारे की पोल खुल कर रह गई है।

पूर्व विधायक घोड़ेला ने कहा कि अब इस कुशासन के मात्र दो तीन महीने है और कांग्रेस चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में बहुमत से सरकार बनाकर लोगों का राज स्थापित करेगी। इस मौके पर उनके साथ विक्रम, सतबीर, सतीश कुमार, रमेश कुमार, परसाराम, संजय, रामसिंह, फूल सिंह, कृष्ण कुमार जांगड़ा, रमेश सैनी रायपुर, साधुराम किरोड़ीवाल, लीलूराम सैनी, राजेंद्र मिर्जापुर, सागर घोड़ेला, पागाराम हरिजन, मनफूल सिंह जांगड़ा, भादर सिंह शर्मा व रामचंद्र सरपंच सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close