टुडे न्यूज़राजनीतिहिसार

मुख्यमंत्री मनोहर लाल कल करेंगे पन्ना प्रमुखों का अभिनंदन

5 जून को मुख्यमंत्री मनोहरलाल हिसार से एक नई राजनीतिक शुरूआत करेंगे : कृष्ण बेदी

टुडे न्यूज | हिसार
भाजपा के जिला के प्रमुख पदाधिकारियों की एक महत्वपूर्ण बैठक आज सुशीला भवन में जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पुनिया की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक का आयोजन कल पुराना राजकीय महाविद्यालय मैदान में आयोजित किए जाने वाले मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर किया गया। कल मुख्यमंत्री मनोहरलाल द्वारा जिला के सभी पन्ना प्रमुख, बूथ प्रमुख, शक्ति केंद्र प्रमुख व मंडल स्तर के कार्यकत्र्ताओं का अभिनंदन किय जाएगा। यह एक विशेष कार्यक्रम होगा जिसमें मुख्यमंत्री स्वयं पन्ना प्रमुखों का अभिनंदन करेंगे। प्रदेश में इस तरह का यह कार्यक्रम पहली बार आयोजित किया जा रहा है।
बैठक में प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री कृष्ण बेदी, मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार दीपक मंगला, विधायक एवं ब्यूरो ऑफ पब्लिक इंटरप्राइजिज के चेयरमैन डा. कमल गुप्ता, वेयर हाऊसिंग के चेयरमैन श्रीनिवास गोयल, माटी कला बोर्ड के चेयरमैन कर्ण सिंह रानोलिया, नलवा से निवर्तमान विधायक रणबीर गंगवा, हिसार जिला के प्रभारी एवं चेयरमैन डा. ओमप्रकाश पहल, पूर्व सीपीएस विनोद भ्याना, पूर्व मंत्री प्रो. छत्रपाल सिंह, अनुसूचित मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता महावीर प्रसाद, नवनिर्वाचित सांसद बृजेंद्र सिंह, मेयर गौतम सरदाना व चेयरपर्सन ज्योति बैंदा आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे।
बैठक को संबोधित करते हुए राज्यमंत्री कृष्ण बेदी ने कहा कि सभी कार्यकत्र्ताओं का सपना साकार हुआ है। प्रदेश में पहली बार आपकी मेहनत, लग्र व कर्मठता के कारण पूरे प्रदेश सहित हिसार लोकसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी भारी मतों से विजयी हुए हैं। पार्टी संगठन सभी कार्यकत्र्ताओ का आभारी है।
उन्होंने कहा कि कल मुख्यमंत्री मनोहरलाल एक नई राजनीतिक शुरूआत हिसार जिला से करने जा रहे हैं, जब मुख्यमंत्री स्वयं कार्यकत्र्ताओं का अभिनंदन व उन्हें सम्मानित करेंगे। यह एक विशेष उत्सव होगा, जिसकी सभी तैयारी शुरू कर दें। विधायक एवं चेयरमैन डा. कमल गुप्ता ने कहा कि जिला में कुल 22 मंडल हैं और एक-एक मंडल एक हजार कार्यकत्र्ताओं की जिम्मेवारी ले। मंडल अध्यक्ष से लेकर नीचे पन्ना प्रमुख तक सूचना पहुंचाने का कार्य करें। आपके पास केवल दो दिन का समय है। दो दिन में सभी पन्ना प्रमुखों तक सूचना पहुंचा दें।
उन्होंने कहा कि कल सुबह ही मुख्यमंत्री से टेलीफोन पर संदेश प्राप्त हुआ था कि मैं कार्यकत्र्ताओं का अभिनंदन करूंगा व कार्यकर्ताओं का लोकसभा चुनाव की सभी 10 सीटें जीतने पर आभार व्यक्त करूंगा। उन्होंने कहा कि यद्यपि समय बहुत कम है, लेकिन इसकी व्यापाक तैयारियां कर लें। यह आपके लिए एक विशेष कार्यक्रम होगा।
मुख्यमंत्री के ओएसडी दीपक मंगला ने कहा कि देश के मानचित्र पर भाजपा संगठन व राजनीतिक रूप से हरियाणा प्रदेश विशेष पहचान के रूप में गौरांवित हुआ है। प्रदेश ने सभी 10 लोकसभा सीटों पर विजय प्राप्त करके प्रधानमंत्री मोदी की झोली में डालने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि 5 जून के कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए अपना पूरा प्रयास करेंं और एक भी कार्यकत्र्ता इस कार्यक्रम से वंचित ना रहे। आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश में भी भारी बहुमत के साथ सरकार बनाने का काम करेंगे।
इस अवसर पर मनदीप मलिक, रवि सैनी, सुदेश चौधरी, सीमा गैबीपुर, सुरेश गोयल धूपवाला, रणधीर धीरू, गायत्री यादव, सतीश सुरलिया, नरेश सिंघल, प्रवीन बंसल, राजपाल श्योराण, सुरेंद्र सैनी व दीनदयाल गोरखपुरिया आदि भी मौजूद रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close