टुडे न्यूज़राजनीति

भाजपा ने विकास के बलबूते जीता लोगों का दिल : घोलू गुर्जर

भाजपा ने अपनी सबका साथ-सबका विकास की नीति के बलबूते पर देश-प्रदेश की जनता का दिल जीता है जिसका ही यह परिणाम है

 हिसार टुडे ।

भाजपा ने अपनी सबका साथ-सबका विकास की नीति के बलबूते पर देश-प्रदेश की जनता का दिल जीता है जिसका ही यह परिणाम है कि केंद्र में भाजपा ने प्रचण्ड बहुमत के साथ फिर से सत्ता में वापसी की है और देश की जनता ने फिर से देश का नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मौदी को सौंपा है।

इसी तरह से प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर विकास के नए आयाम स्थापित कर रहे हैं। भेदभाव व भ्रष्टाचार रहित नीति अपनाकर उन्होंने विकास पुरुष की अलग छवि कायम की है। उनके विकास पर मुहर लगाते हुए हरियाणा की जनता फिर से प्रदेश में भाजपा की सरकार लाने के लिए तैयार बैठी है। यह बात भारतीय जनता पार्टी के जिला सचिव एडवोकेट लक्ष्मीनारायण घोलू गुर्जर ने गांव गोरछी में जनसंपर्क के दौरान कही।

घोलू गुर्जर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने विकास के मामले में पूववर्ती सरकारों को काफी पीछे छोड़ दिया है और लीक से हटकर प्रदेश को विकास के मामले में अग्रणी पंक्ति में खड़ा किया है। चाहे प्रदेश के अन्न दाता किसान की बात हो, व्यापारी, मजदूर, कर्मचारी सहित हर वर्ग के हित मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में भाजपा सरकार में सुरक्षित है।

कांग्रेस ने प्रदेश में भाई-भतीजावाद, भ्रष्टाचार व भेदभाव की राजनीति की उसी का परिणाम है कि वह लोकसभा में खाता भी नहीं खोल पाई। वहीं अन्य क्षेत्रीय पार्टियां भी भाजपा के विकास की आंधी व मोदी लहर में सूखे पत्ते की तरह बह गई।

घोलू गुर्जर ने कहा कि अब प्रदेश की जनता समझदार हो चुकी है और अब वह पार्टियों को जाति, धर्म, क्षेत्रवाद की बजाय विकास के तराजू पर तोलती हैं। घोलू गुर्जर ने लोकसभा चुनाव में भाजपा को प्रचण्ड जीत दिलाने के लिए गांव के सभी कार्यकर्ताओं व मतदाताओं का आभार जताते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में भी इस लहर को हम यूं ही बरकरार रखते हुए प्रदेश में भी भाजपा की मजबूत सरकार बनानी है ताकि प्रगति के पथ पर दौड़ रहे हमारे प्रदेश के विकास की गति यूं ही बनी रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close