टुडे न्यूज़राजनीति

विदेश यात्रा मैं मस्त है बीजेपी, नही देश के जवानो की खबर: केडिया

आंतकी हमले मे देवास के कुलाला गाँव निवासी सीआरपीएफ के कांस्टेबल संदीप यादव सहित 5 जवानो तथा भारतीय वायु सेना के 13 जवान जो विमान दुर्घटना मैं शहीद होने पर देश के वीर शहीदो को श्रद्धांजलि तथा परिजनो के प्रती सवेदना व्यक्त की।

 हिसार टुडे |

हरियाणा प्रदेश कमेटी के महासचिव नवीन केडिया जी ने कश्मीर के अनतनाग मैं हुए आंतकी हमले मे देवास के कुलाला गाँव निवासी सीआरपीएफ के कांस्टेबल संदीप यादव सहित 5 जवानो तथा भारतीय वायु सेना के 13 जवान जो विमान दुर्घटना मैं शहीद होने पर देश के वीर शहीदो को श्रद्धांजलि तथा परिजनो के प्रती सवेदना व्यक्त की।

नवीन ने कहा की जो सरकार अपने मुंह मिया मिठू बनने से बाज नही आती उसे अपने जवानो के शहीद होने की जरा सी भी खबर नही है, भाजपा सरकार विदेश यात्रा मैं मस्त है,और यहा शहीद हुए जवानो के परिवारों का बुरा हाल हैं। उन्होने बताया की आए दिन जब वो जवानो के शहीद होने की खबर सुनते है तो उन्हे बड़ा दुख होता है वर्तमान सरकार को केवल सरकार बनाने व सिटे हासिल करने से मतलब है। जनता की समस्या का समाधान विदेश यात्रा से नही उनके बीच जाकर पता चलेगा। उन्होंने देश मैं हो रही इन दिन प्रतिदिन घटनाओ का कारण वर्तमान सरकार को बताया है,क्योंकि आज तक सरकार ने ऐसा कोई कदम नही उठाया जिससे देश के जवान का फायदा हो सके, सरकार पत्थर दिल हो गयी हैं उसे शहीद जवानो के परिजनो का बिल्कुल भी ध्यान नही है।

भाजपा सरकार एक बार शहीदो के परिवार के बीच मैं जाकर देखे की किसी अपने को खोने का दर्द क्या होता है ,जो सरकार विदेश मैं यात्रा मैं व्यस्त है उसे अपने देश के जवानो का दर्द पता नही चलेगा उन्होने भाजपा सरकर की कमियों को बताते हुए कहा की पुलवामा हमले के ऊपर प्रधानमंत्री जी को हर रैली मैं बोलना गोरव लगता था,लेकिन बड़े ही दुख की बात है की सरकार ने इन शहीदो के बारे मैं कुछ नही बोला भाजपा सरकार केवल वोटो के लिए शहीदो का इस्तेमाल करती है\ उन्होने कहा की वे और उनका परिवार व पार्टी इस घटना पर बहुत दुखी है,परमात्मा शहीदो के परिवारवालों को दुख सहने की ताकत दे, तथा अपने श्रीचरणों मे स्थान दे\

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close