राजनीति

हमने जीता है हिसार की जनता का दिल: रेखा ऐरन

टुडे न्यूज | हिसार

विरोधियों ने सत्ता और सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करके चुनाव बेशक जीत लिया हो लेकिन हिसार की जनता का दिल हमने जीता है। चुनाव के दौरान हिसार की जनता ने दिल खोलकर हमें समर्थन, सहयोग, स्नेह और आशीर्वाद दिया है। जनता की समस्याओं के समाधान और सेवा के लिए हमारे दरवाजे 24 घंटे खुले हैं। हम निरंतर सार्वजनिक व जनहित के कार्यों के लिए संघर्ष करेंगे।

  • ऐरन दंपति ने मतदाताओं का आभार जताने के लिए नगर निगम क्षेत्र में शुरु किया धन्यवाद अभियान।

  • स्माईल क्लब का आभार जताने पहुंची रेखा ऐरन ने कहा जनता की सेवा के लिए 24 घंटे खुले हैं द्वार।

यह कहना है गत नगर निगम चुनाव में कांग्रेस समर्थित मेयर प्रत्याशी रही रेखा ऐरन व उनके पति पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष हनुमान ऐरन का। ऐरन दंपति आज सुबह स्थानीय क्लाथ मार्केट में स्माइल क्लब का चुनावों के दौरान सहयोग व समर्थन पर आभार व्यक्त करने पहुंचे थे। क्लाथ मार्केट पहुंचने पर स्माईल क्लब के अध्यक्ष अंजनी कोहलीवाला, गोपाल खेड़ा, मनोज बुड़ाकिया, सुमित सोनी, रोशनलाल, अंजनी कंसल, लाला जी सुरेश गुप्ता, वेद अग्रवाल, मुकश बंसल, मोहित, पंकज बुड़ाकिया, निगम पार्षद टीनू जैन सहित स्माईल क्लब के अन्य पदाधिकारियों व सदस्यों ने रेखा ऐरन व हनुमान ऐरन का जोरदार स्वागत किया।

रेखा ऐरन व हनुमान ऐरन ने कहा कि नगर निगम चुनाव में हिसार की जनता का मन और आत्मा हमारी तरफ थी। चाहे विरोधियों ने ओछे हथकंडों व सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करके चुनाव जीत लिया हो लेकिन जनता आज भी हमारी तरफ ही आशा भरी निगाहों से देख रही है। इसलिए वे हिसार की जनता को विश्वास दिलाते हैं कि चाहे नगर निगम से जुड़ा कोई मामला हो, या फिर अन्य कोई जनसमस्या या सामूहिक कार्य, वे हर तरह से हिसार की जनता के साथ खड़े हैं। हिसार की जनता के हितों की अनदेखी किसी भी सूरत में बरदाश्त नहीं की जाएगी तथा आम जन को उनके हक दिलाने के लिए उनका संघर्ष निरंतर जारी रहेगा। ऐरन दंपति ने कहा कि हिसार निगम क्षेत्र की जनता ने उन्हें चुनाव के दौरान जो समर्थन व सहयोग किया उसके लिए पूरे क्षेत्र में धन्यवादी दौरा कर जनता का आभार व्यक्त किया जाएगा।

हनुमान ऐरन ने कहा कि पिछले दो दशकों से वे अलग-अलग पदों व स्तर पर रहते हुए हिसार की जनता की आवाज उठाते रहे हैं। हिसार की जनता को मैंने कभी मतदाता नहीं बल्कि अपना परिवार समझ कर यहां सेवा की है। उसी का परिणाम है कि सरकार के एक दर्जन से ज्यादा मंत्रियों, चेयरमैनों सहित मुख्यमंत्री तक को सड़कों पर उतारने के बाद भी जब सरकार के पास भाजपा की हार की रिर्पोट पहुंची तो ओछे हथकंडों, जातिवाद, सरकारी मशीनरी सहित साम, दाम, दंड, भेद हर सही-गलत तरीकों का सहारा लिया गया। उन्होंने कहा कि सरकार और पार्टी को आने वाले समय में इस घपले और धोखेबाजी का परिणाम भुगतना पड़ेगा।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close