टुडे न्यूज़राजनीतिहिसार

सीएम को सौपी पंचायतों मे विकास कार्यों की 10 करोड़ की लिस्ट

सुजीत कुमार ने नलवा हलका की पंचायतो के लिए मांगे 15 करोड़

Hisar News | हिसार

नलवा हलका के गांवों को विकास की नई दिशा देने की कवायद मे भाजपा जिला महामंत्री सुजीत कुमार कोई कोर कसर नहीं छोडऩा चाहते। बारिश की वजह से 22 सितम्बर को कैमरी में होने वाली मुख्यमंत्री मनोहर लाल की रैली रद्द हो गई मगर गांव में विकास कार्यो के लिए भाजपा जिला महामंत्री सुजीत कुमार ने जब मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मांग की तो सीएम ने तुरंत 10 करोड़ रुपये की घोषणा कर दी।

उसके बाद ग्रामीण विकास का रोड़ मैप तैयार करने के लिए नलवा हलका के सभी गाँव में रहने वाले कार्यकर्ताओ, सरपंचों, बीडीसी मैम्बरो व जिला परिषदो की एक बैठक का आयोजन भाजपा जिला महामंत्री सुजीत कुमार की अध्यक्षता में किया गया। साथ ही सरपंचों से विकास कार्यो के लिए प्रस्ताव मांगे गए, अधिकारियो से उन सब विकास कार्यो की अनुमानित लागत लगवाई गई तो 15 करोड़ हो रही थी, इन विकास कार्यो की सूची को जब भाजपा जिला महामंत्री सुजीत कुमार ने कल मुख्यमंत्री मनोहर लाल के समक्ष वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु, परिवहन मंत्री कृष्ण लाल, विधायक डा. कमल गुप्ता, भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पुनिया की मौजूदगी मे रखा और कहा कि आपने नलवा हलका मे बिना भेदभाव के बहुत सारे विकास कार्य किए है, अब बस ग्राम पंचायतो के लिए जो राशि 10 करोड़ आपने घोषणा की है उसी को बढाकर 15 करोड़ कर दी जाए, इस पर सीएम ने तुरंत हा भर दी। जल्द ही ये ग्रांट आ जाएगी और गांव में विकास कार्य शुरू हो जाएंगे।

सरकार से इस संबंध में पत्र प्राप्त होते ही भाजपा जिला महामंत्री सुजीत कुमार की अध्यक्षता मे नलवा हलका के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं और सरपंच की बैठक कर विकास कार्य करवाए जाएगे।
भाजपा जिला महामंत्री सुजीत कुमार ने कहा कि भाजपा की मनोहर सरकार ने सभी हलकों में एक समान विकास किया है, जिसके चलते प्रदेश की जनता का भाजपा सरकार के प्रति विश्वास बढ़ा है।
भाजपा जिला मीडिया सह-प्रभारी सन्दीप गंगवा ने बताया कि इस अवसर पर मनदीप मलिक, सरोज सिहाग स्याहडवा मंडल अध्यक्ष सरजीत मुकलान, अनिल गोदारा व नरेश सोनी, पंचायतीराज प्रकोष्ठ जिला संयोजक कंवलजीत कुंडू, मंडल महामंत्री सन्दीप काजला भी मौजूद रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close