राजनीति

रेखा ऐरन की जीत से होगी हिसार के स्वर्णिम दौर की शुरूआत: सावित्री/रेनुका

टुडे न्यूज । हिसार

हिसार की जनता 16 दिसंबर को अपना एक-एक वोट बस के सामने वाला बटन दबाकर हिसार की खुशहाली की नींव रखेगी। बिश्नोई व जिंदल परिवार ने जो रेखा ऐरन को प्रत्याशी बनाने का फैसला लिया है, वह बहुत ही सोच-समझकर और हिसार के हितों को देखते हुए लिया है, इसलिए आप लोग किसी भी बहकावे में आए बिना अपने विवेक से मतदान करें, ताकि जनविरोधी भाजपा सरकार के खिलाफ राज्य में कांग्रेस को मजबूती मिल सके। जिस प्रकार से पांचों राज्यों के चुनाव परिणाम आए हैं, उससे हरियाणा सरकार घबरा गई है और मुख्यमंत्री खुद हिसार की जनता को गुमराह करने के लिए आ रहे हैं, लेकिन आप लोग भाजपा से जवाब लें कि पिछले साढ़े चार वर्षों में भाजपा ने हिसार के लिए क्या किया है। यह बात पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल एवं रेनुका बिश्नोई ने सेक्टर 9-11, हिसार कैंट, इंदिरा कालोनी, सातरोड़ खुर्द, काली माता मंदिर मिलगेट, वीटा बूथ लाहौरिया चौक, मुलतानी चौक, वाल्मीकि बस्ती, राजीव नगर, सेक्टर-16 में मेयर प्रत्याशी रेखा ऐरन के पक्ष में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही।

कांग्रेस नेत्रियों ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भजनलाल एवं ओमप्रकाश जिंदल ने सदैव हिसार की जनता के लिए काम किया। चौ. भजनलाल के शासनकाल में हिसार में विकास व रोजगार की कोई कमी नहीं थी। जो लोग आज जात-पात का जहर घोलकर हिसार के भाईचारे को बिगाडऩे की साजिश रच रहे हैं, उन्हें पता होना चाहिए कि चौ. भजनलाल ही पंजाबी समाज के सबसे बड़े हितैषी थे और उनके शासनकाल में 11-11 पंजाबी मंत्री होते थे। इसके लिए हिसार की पंजाबी धर्मशाला, गुरूद्वारा सिंह सभा के सामने जमीन देने की बात हो या फिर पंजाबी समाज को नौकरियां देने की बात भजनलाल के शासनकाल में पंजाबी समाज की सुनवाई थी, उसकी 10 प्रतिशत भी भाजपा सरकार में नहीं है। भजनलाल व ओमप्रकाश जिंदल ने सदैव समाज के सभी वर्गों के लिए काम किया और उन्हीं की दिखाई राह पर चलते हुए कुलदीप बिश्नोई व सावित्री जिंदल ने समाज की 36 बिरादरी के हितों की लड़ाई लड़ी।

यह चुनाव जात-पात का नहीं, बल्कि हिसार के मान-सम्मान और आपसी भाईचारे का है। दोनों परिवार और हिसार की जनता का रिश्ता पारिवारिक और पारिवारिक रिश्ते को और ज्यादा मजबूती प्रदान करने के लिए आप सब लोग 16 दिसंबर को बस के सामने वाला बटन दबाकर रेखा ऐरन को भारी बहुमत से विजयी बनाएं। इस दौरान मेयर प्रत्याशी रेखा ऐरन ने लोगों को विश्वास दिलाया कि जीत मिलने पर वे लोगों के बीच रहकर उनका काम करेंगी और बिश्नोई व जिंदल परिवार ने जो विश्वास उन पर जताया है, उसको कभी कम नहीं होने देंगी। इस दौरान पूर्व सांसद पं. रामजीलाल, पूर्व मेयर शकुंतला राजलीवाला, कृष्ण स्वरूप, रणधीर पनिहार, राहुल तायल, गुलजार सिंह काहलो, सुबे सिंह आर्य, भूपेन्द्र गंगवा, छत्रपाल सोनी, अश्वनी गर्ग, वेद रावल, रामनिवास राड़ा सहित बड़ी संख्या में कार्यकत्र्ता उपस्थित थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close