टुडे न्यूज़राजनीतिहिसार

प्रीति नगर पार्क विकास समिति ने की सांसद दुष्यंत को समर्थन देने की घोषणा

हिसार
हिसार लोकसभा से जेजेपी व आम आदमी पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी सांसद दुष्यंत चौटाला को हिसार शहर में उस समय बड़ी सफलता मिली जब हिसार शहर के सैंकड़ो मौजिज व्यक्तियों ने सांसद के कार्यों से प्रभावित होकर उन्हें समर्थन देने की घोषणा की।
स्थानीय प्रीति नगर में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रीति नगर पार्क विकास समिति ने सांसद दुष्यंत चौटाला का अभिनंदन किया। विकास समिति प्रधान एडवोकेट तरूण गोयल ने कहा कि हिसार शहर के लिए सांसद दुष्यंत ने जो विकास कार्य किए हैं, इतने विकास कार्य आज तक किसी ने नहीं किए। उन्होंने कहा कि प्रीति नगर के इसी पार्क के लिए जब सरकार से हमें कोई मदद नहीं मिली तो एक प्रतिनिधिमंडल सांसद दुष्यंत चौटाला से मिला था। सांसद ने एक मिनट में ही पार्क की टूटी हुई दीवार को बनाने व टूटे हुए गेट को बनाने के लिए दो लाख रूपए की ग्रांट दे दी। इसके बाद जब सांसद महोदय इस पार्क में आए तो समिति ने उन्हें बताया कि पार्क में पानी की पाइप लाइन न होने की वजह से पौधे एवं घास खराब हो रहे हैं। समिति प्रधान तरूण गोयल ने बताया कि सांसद ने उसी समय पार्क में पाइप लाइन बिछाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। कुछ ही समय बाद पार्क में पाइप लाइन बिछाने के लिए सांसद कोटे से 50 हजार रूपए नगर निगम में आ गए और आज यह हरा भरा पार्क सांसद दुष्यंत चौटाला की वजह से ही है।
तरूण गोयल ने उपस्थित प्रबुद्धजनों से आह्वान किया कि जाति पाति से ऊपर उठकर हिसार के विकास के पर्याय बन चुके सांसद दुष्यंत को एक बार फिर संसद में भेजें। सांसद दुष्यंत चौटाला ने इस अवसर पर कहा कि हिसार शहर के विकास के लिए वे प्रतिबद्ध हैं और शहर के विकास पर सांसद निधि कोष से करोड़ों रूपए खर्च किए हैं।

उन्होंने कहा कि आप द्वारा दिए जा रहे प्यार व मान सम्मान को वे कभी भूल नहीं पाएंगे। इस अवसर पर प्रीति नगर पार्क विकास समिति के सचिव पितरूमल गोयल, पार्षद प्रतिनिधि सुशील शर्मा, विनोद गोयल, शशि गर्ग, धर्मपाल मित्तल, रामकुमार बीजवाला, राधेश्याम शर्मा, राजेश जिंदल, डॉ श्यामसुंदर पाहुजा, एडवोकेट विनय तायल, बार एसोसिएशन हिसार के प्रधान रोहित अरोड़ा, अनिल कालापीला, सीए कमलेश बंसल, प्यारेलाल शर्मा, इंद्र रावलवासिया, पंकज बुडाकिया, एडवोकेट सुभाष गढवाल, सजन लावट, प्रहलाद सैनी, मनदीप बिश्रोई, अमित सौगात, नरेश सिंगल, महेश सिंगल, प्रेम केडिया, वेद चैनतिया सहित भारी संख्या में शहर के गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

ताजा खबरें जानने के लिए www.hisartoday.com पर क्लिक करें। 
पूरा सर्वे हमारे YOUTUBE Channel hisartoday
पर उपलब्ध हैं व चुनाव की कवरेज, चुनाव अपडेट व सर्वे के लिए अभी सब्सक्राईब करें

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close