राजनीतिहिसार

प्रदेश के लोगो की खुशहाली के लिये की मंगल कामना

Hisar News

इनेलो संसदीय दल के नेता व हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने नलवा हल्के के गांव तलवंडी रुक्का पहुंचकर हनुमान जी की पूजा अर्चना करते हुए प्रदेश की जनता की ख़ुशहाली की मंगल कामना की। सांसद दुष्यंत चौटाला गांव तलवंडी रुक्का में ग्रामीणों द्वारा आयोजित बजरंग बली के जागरण व विशाल भण्डारे में शिरकत करने पहुंचे थे। कार्यक्रम में पहुंचने पर युवा सांसद का समिति के पदाधिकारियों ने जोरदार स्वागत किया ।इस अवसर पर सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि धार्मिक कार्यक्रम आयोजित करने से क्षेत्र में आपसी भाईचारा बढ़ता है और एक दूसरे के नजदीक आने का मौका मिलता है।जब व्यक्ति में धार्मिक सदभाव आता है तो वह सर्व समाज के लिये कार्य करता है और समाज मे खुशहाली आती है।

इस अवसर पर सांसद चौटाला ने ग्रामीणों से उनका हाल चाल जानते हुए उनकी कुशलक्षेम पूछी। उन्होंने उपस्थित किसानों से उनकी मौजूदा फसल बाड़ी के बारे में जानकारी ली। उपस्थित किसानों ने नहरी पानी की कमी के बारे में बताया तो सांसद दुष्यंत ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार किसानों को खेती के लिये पर्याप्त पानी उपलब्ध करवाने में पूर्णतया असफल रही है। बार बार आंदोलन करने पर भी किसानों को केवल आश्वासन के अलावा कुछ नही मिला। यंहा तक कि उन्होंने स्वयं भी पत्र लिखकर सरकार से किसानों को पर्याप्त पानी उपलब्ध करवाने को लेकर पत्र लिखा था परन्तु इस विषय मे सरकार के वही ढाक के तीन पात साबित हुए है। युवा सांसद चौटाला ने कहा कि जब उन्हें लगा कि सरकार की तरफ से गांवों में पीने के पानी की समुचित व्यवस्था नही है तो उन्होंने अपनी सांसद निधि से लोकसभा क्षेत्र के गांवों में पानी के टैंकर देने का निर्णय लिया है जिस पर लगातार वे ग्राम पंचायतों को पानी के टैंकर उपलब्ध करवा रहे है ताकि गांव के लोगो के लिये पीने के पानी की कुछ हद तक व्यवस्था हो सके।

इस अवसर पर राजेन्द्र लितानी, होशियार सिंह, विधायक रणवीर गंगवा के सपुत्र संजीव गंगवा, राजेन्द्र चुटानी, राज कुमार कौशिक, ओम प्रकाश राजपूत अमित बूरा, रामचन्द्र गंगवा, महेंद्र गंगवा, लाल सिंह धानक, सुरेश चौधरी, भीम सिंह सेलपाड, राजू भाटी, किरसन स्वामी, इद्रजीत जांगड़ा, रामोतार कौशिक, अंकित सिंघरान, दलबीर धिरणनवास, एडवोकेट प्रभु दयाल जाखड़, अनूप धनखड़, हरदीप मलिक,सोमबीर श्योराण, परवीन ढांडा, सत्यवान पानू, राजेश सरपंच, रमेश गोदारा, छोटू प्रधान, राम मेहर सहारण, डॉ अजीत सिंह, एडवोकेट मनदीप बिश्नोई, दलबीर पंवार, राजमल काजल, योगेश गौतम, आशीष कुंडू, नरेश पूनियां, रामनिवास बिश्नोई सहित काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close