टुडे न्यूज़राजनीतिहरियाणा

‘पोल खोल-हल्ला बोल’ रैली में तंवर ने दिखाई ताकत, सरकार पर जमकर बरसे

Today News | पानीपत

कांग्रेस की ‘पोल खोल-हल्ला बोल’ रैली में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर अशोक तंवर ने विरोधी नेताओं ने अपनी ताकत का अहसास कराया। इस दौरान वे भाजपा की केंद्र व राज्य सरकार पर जमकर बरसे। कहा कि दोनों सरकारें अपने चुनावी वादों को पूरा करने में पूरी तरह विफल साबित हुई हैं। तंवर ने राफेल डील, पेट्रो मूल्य वृद्धि पर केंद्र सरकार को घेरा तो एसवाइएल, हरियाणा की कानून व्यवस्था जैसे मुद्दों पर मनोहर सरकार पर निशाना साधा।

तंवर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कानून व नियमों को ताक पर रखकर बिना कोई टेंडर जारी किए अथवा बिना कोई बोली आमंत्रित किए 36 राफेल जहाज खरीदने का एकतरफा निर्णय लिया, जिससे देश को भारी वित्तीय नुकसान हुआ। केंद्र सरकार इस मामले में किसी जांच को तैयार नहीं है, जबकि विपक्ष लगातार जांच की मांग रहा है। केंद्र सरकार यह भी स्पष्ट नहीं कर रही कि डील कितने में हुई। इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने मंच से कागज से बने राफेल विमान के पोस्टर भी उड़ाए।

कागज से बने राफेलनुमा जहाज उड़ाते कांग्रेस

इस दौरान कार्यकर्ता राफेलनुमा जहाज उड़ाते दिखाई दिए। इस दौरान तंवर ने कहा कि राज्य में दिनोंदिन भ्रष्टाचार अपराध बढ़ रहा है। पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतें लगातार आसमान छू रही हैं, लेकिन सरकार पर इस पर नियंत्रण के लिए कोई कदम नहीं उठा रही। मनोहर सरकार में कानून व्यवस्था की स्थिति बिल्कुल चौपट हो गई है। महिलाओं व दलितों पर लगातार अत्याचार हो रहे हैं।उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने लोगों को जिस तरह से झूठ बोलकर सत्ता हथियाने का काम किया था, उसकी जनता के सामने पोल खुल चुकी है।

भाजपा ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में किए गए 156 वादों में से एक भी पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टी होने के बावजूद इनेलो ने एसवाइएल के मुददे को कैश करने के अलावा कोई दूसरा काम नहीं किया है।बता दें, कांग्रेस ने आज उसी ग्राउंड में पोल खोल रैली की जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2015 में रैली की थी।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close