राजनीतिहिसार

पूनिया बने गौतम के सारथी

अर्चना त्रिपाठी | Hisar News

हिसार की राजनीति में दशकों तक समाजसेवा से जुड़े जनसंघर्ष समिति के अध्यक्ष गौतम सरदाना जल्द ही अपने हज़ारों कार्यकर्ताओं के साथ भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने जा रहे हैं। आज जनसंघर्ष समिति के अध्यक्ष गौतम सरदाना ने भिवानी में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से खास मुलाकात करके भाजपा पार्टी में शामिल होने का निर्णय ले लिया है और अब जल्द ही वह वह अपने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में आधिकारिक तौर पर शामिल होंगे। इस बात की पुष्टि खुद गौतम सरदाना ने हिसार टुडे से बातचीत के दौरान की।

बता दें कि गौतम सरदाना का जन्म 7 मार्च 1974 में हुआ। राजनीति में उन्होंने अपना पहला कदम कॉलेज के शुरुअाती दौर में जनरल सेक्रेटरी का चुनाव जीत कर किया। गौतम सरदाना के मामले में इतना कहा जाता है कि उन्होंने अपने जिंदगी में बड़े से बड़े धुरंदरों और पार्टी के समक्ष चुनाव लड़ा और हर चुनाव में उन्होंने अपने सभी प्रतिद्वंद्धियों के पसीने छुड़ा दिए। गौतम ने समाज में कमजोर तबके के उत्थान और पुलिस प्रशासन के उदासीन रवैये से परेशान नागरिकों, इतना ही नहीं निगम के अधिकारियों के उदासीन कार्यों से जनता को न्याय दिलवाने के लिए उन्होंने “जनसंघर्ष समिति” की स्थापना की। सालों से जनहित कार्य और समाजसेवा के बलबूते गौतम हिसार की जनता के बीच अपनी पैठ बनाने में कामयाब रहे हैं।

गौतम सरदाना ने हिसार टुडे से खास बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की साफ-सुथरी छवि व ईमानदारी की राजनीति से प्रभावित होकर उन्होंने भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा मेरा एजेंडा “ईमानदारी है और मुख्यमंत्री का एजेंडा भी ईमानदारी है।” गौतम सरदाना ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल की प्रशंसा करते हुए कहा कि वो ऐसे मुख्यमंत्री है जिन्होंने प्रदेश में सामान विकास और भ्रष्टाचार खत्म करने में उल्लेखनीय कार्य किया है। उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री ने हिसार में एयरपोर्ट, आवारा पशुओ के लिए जमीन आबंटित की है, सब्जी मंडी, डाबड़ा पल का निर्माण जैसे कई विकासशील कार्य कर शहर के विकास को गति देने का काम किया है। गौतम सरदाना ने आगे कहा कि “ईमानदार सेवा और ईमानदारी ही मेरा लक्ष्य” है।

गौतम सरदाना के पार्टी में शामिल होने से पार्टी को मिलेगी मजबूती

सुरेंद्र पूनिया (जिलाध्यक्ष, भाजपा, हिसार)
सुरेंद्र पूनिया(जिलाध्यक्ष, भाजपा, हिसार)

उनके आने के बाद हिसार में भाजपा की ताकत और मजबूत होगी। हिसार में भाजपा की ताकत दिन ब दिन कार्यकर्ताओं की मेहनत से बढ़ रही है। भाजपा का कैडर दिन-रात मेहनत करके पार्टी को मजबूत कर रहा है। आज हमने मुख्यमंत्री से गौतम सरदाना की मुलाकात करवाई है जल्द ही वह आधिकारिक तौर पर बिना शर्त पार्टी में शामिल होंगे। उनके आने से पार्टी और मजबूत होगी।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close