टुडे न्यूज़राजनीतिहिसार

‘नप में आपसी खिंचतान तथा भाजपा के भेदभावपूर्ण रवैये से ठप पड़े विकास कार्य’

Hisar News | हांसी

हांसी की विधायक रेनुका बिश्नोई ने कहा कि नगर परिषद में आपसी खिंचतान तथा भाजपा सरकार के भेदभावपूर्ण रवैये के कारण हांसी में विकास कार्य ठप पड़े हुए हैं। नगर परिषद की लापरवाही का खामियाजा शहर की जनता को भुगतना पड़ रहा है। सड़क, सीवरेज, पीने के स्वच्छ पेयजल से जुड़ी समस्याएं दूर करना नगर परिषद का दायित्व है। परिषद में विकास कार्यों के लिए करोड़ों रूपए आए हुए हैं, लेकिन आपसी खिंचतान की वजह से यह पैसा शहर के विकास कार्यों पर खर्च नहीं हो रहा।

विधायक ने नगर परिषद से जुड़े सभी सदस्यों, अधिकारियों व पार्षदों से अनुरोध किया कि आपसी मनमुटाव भुलाकर शहर के बारे में सोचें, ताकि हांसी में विकास काय शुरू हो पाएं। उन्होंने कहा कि शहर की जनता नगर परिषद को पूरा सहयोग देने के लिए तैयार है। वे रविवार को हांसी शहर स्थित जगन्नाथ मंडी, हुड्डा कालोनी, इंदिरा कालोनी, कृष्णा कालोनी, लाल सड़क, सब्जी मंडी, गांधी कालोनी, नजदीक जाट धर्मशाला, आदर्श कालोनी, बोगाराम कालोनी तथा मंडी सैनियान में विभिन्न जलपान कार्यक्रमों में भाग लेने दौरान लोगों से बाचतीत कर रही थी।

रेनुका बिश्नोई ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर से अनुरोध किया था कि चौ. भजनलाल के शासनकाल की तरह ही विधायक कोटा शुरू करवाया जाए। मुख्यमंत्री ने स्वयं हांसी के विकास के लिए 10 करोड़ रूपए देने का आश्वासन दिया था, लेकिन चार साल बीतने के बाद भी मुख्यमंत्री एवं उनकी सरकार ने हांसी की तरफ से आंखें पूरी तरह से बंद कर ली हैं और यहां पर विकास कार्यों के प्रति उनकी सरकार गंभीर नहीं है। पत्राचार के माध्यम से अधिकारियों, संबंधित मंत्रियों तथा विधानसभा में उन्होंने बार-बार हांसी के साथ हो रहे भेदभाव को लेकर आवाज उठाई है, लेकिन भाजपा है कि अपने भेदभाव के नजरिए से टस से मस होने को राजी नहीं है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close