टुडे न्यूज़राजनीतिहिसार

उचाना हलके में दिखेगी अब की बार कुलदीप की लहर : रेनुका बिश्नोई

Hisar News | उचाना

हांसी की विधायक रेनुका बिश्नोई ने कहा कि पूरे उचाना हलके की जनता में इस बार भारी उत्साह है और आगामी लोकसभा चुनाव में यहां के लोग कुलदीप बिश्नोई को इतनी ज्यादा मजबूती देंगे, जिसकी गूंज दूर तक जाएगी। कुलदीप बिश्नोई भी राहुल गांधी के आशीर्वाद और जनता के सहयोग से प्रदेश की बागडोर संभालेंगे तथा उचाना हलके के पिछड़ेपन को दूर करके यहां विकास व रोजगार के द्वार खोलेंगे। हिसार लोकसभा क्षेत्र और कुलदीप बिश्नोई एक दूसरे की पहचान हैं। कुलदीप बिश्नोई मजबूत होंगे तो यहां के लोग मजबूत होंगे। पिछले लोकसभा चुनाव में विरोधियों ने षडयंत्र के तहत हमारे और आपके बीच खाई पैदा करने की कोशिश की, लेकिन इस बार उचाना हलके की जनता कुलदीप बिश्नोई को मजबूती देने का मन बना चुकी है।

यह बात विधायक रेनुका बिश्नोई ने हलके के आधा दर्जन गांवों में विभिन्न जलपान कार्यक्रमों में भाग लेने दौरान लोगों से बातचीत करते हुए कही। इस दौरान बड़ी संख्या में इनेलो व भाजपा छोड़कर लोगों ने कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। गांवों में पहुंचने पर ग्रामीणों ने फूल मालाओं, लड्डूओं से रेनुका बिश्नोई का जोरदार स्वागत किया। रेनुका ने कहा कि आज राज्य के चारो कौनों और सभी 90 हलकों की जनता भाजपा की नीतियों से त्रस्त है और इस सरकार से छुटकारा पाने के लिए चुनावों की बाट जोह रही है।

रेनुका बिश्नोई ने कहा कि अच्छे दिन, महंगाई कम करने की बात करने वाली भाजपा सरकार में पेट्रोल-डीजल के बढ़े हुए दाम से देश में हाहाकार मचा हुआ है। मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद पेट्रोल सबसे महंगा हुआ है, जबकि मोदी सरकार सत्ता में आने से पहले यह कहती रही कि उनकी सरकार पेट्रोल-डीजल के दाम कांग्रेस की सरकार से भी कम कर देगी। हैरान करने वाली बात ये है कि जब अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत कम है, बावजूद इसके भारत में तेल की कीमतें लगातार आसमान छू रही हैं।

 

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close