टुडे न्यूज़नई दिल्‍ली

रूठों को मनानेे में जुटे हुड्डा, नाराज किरण चौधरी को मनाने पहुंचे उनके घर

हरियाणा कांग्रेस में हुए बदलाव के बाद अब रूठे नेताओं को मनाने का दौर शुरू हो गया है। हुड्डा ने किरण चौधरी से मुलाकात कर कहा कि उनके संबंध कभी खराब थे ही नहीं।

हिसार टुडे ।नई दिल्ली

हरियाणा कांग्रेस में हुए बदलाव के बाद अब रूठे नेताओं को मनाने का दौर शुरू हो गया है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा  कांग्रेस विधायक दल की पूर्व नेता किरण चौधरी को मनाने गत सायं उनके घर पहुंचे। किरण चौधरी को कांग्रेस विधायक दल की नेता पद से हटाकर उनकी जगह भूपेंद्र सिंह हुड्डा को नेता बनाया गया है। दोनों की मुलाकात के दौरान किरण चौधरी की बेटी और भिवानी की पूर्व सांसद श्रुति चौधरी भी मौजूद थीं। हुड्डा से भेंट के बाद किरण चौधरी खुद उन्हें बाहर गाड़ी के दरवाजे तक छोड़ने आईं।

कांग्रेस नेताओं के अनुसार छह साल में यह पहला मौका है जब पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा खुद किरण चौधरी के निवास पर उनसे मिलने गए। वहींं, यदि एक बैठक को छोड़ दें तो किरण चौधरी भी बीते पांच साल में हुड्डा के नई दिल्ली स्थित आवास 9 पंत मार्ग पर नहीं गईं। किरण सिर्फ उसी बैठक में हुड्डा के आवास पर गई थी जो पार्टी हाईकमान के आदेश पर हुड्डा के निवास पर हुई थी।

बता दें, किरण चौधरी के नेता विधायक दल बनने से पहले भी हुड्डा के साथ उनके संबंध मधुर नहीं थे। हुड्डा मंत्रिमंडल में रहते हुए किरण चौधरी के जब विभाग बदले गए थे तब से दोनों के बीच कटुता बढ़ गई थी। किरण चौधरी विधायक दल की नेता होने के बावजूद पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के समर्थक विधायकों की वजह से ही विधायकों की अपने स्तर पर बैठक नहीं कर पाती थीं।

हुड्डा बोले- संबंध कभी खराब थे ही नहीं

हालांकि किरण चौधरी से मुलाकात के बाद हुड्डा ने दावा किया कि उनके और किरण के बीच कभी संबंध खराब ही नहीं थे। दूसरी तरफ किरण चौधरी ने कहा कि हुड्डा उनके यहां चाय पीने आए थे। हालांकि हुड्डा से मिलने के बाद किरण चौधरी अपने चिरपरिचित खुशमिजाज अंदाज में ही नजर आईं। कांग्रेस के सूत्रों के अनुसार अगले एक सप्ताह में हुड्डा केवल तंवर को छोड़कर कुलदीप बिश्नोई और रणदीप सुरजेवाला को भी अपने साथ जोड़ने के लिए प्रयास करेंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close