टुडे न्यूज़नई दिल्‍ली

अंबति रायडू ने क्रिकेट से लिया संन्यास, वर्ल्ड कप टीम में नहीं मिली थी जगह

वर्ल्ड कप-2019 में दो भारतीय खिलाड़ियों के चोटिल होने के बावजूद मौका नहीं मिलने पर अंबति रायडू ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है।

हिसार टुडे | नई दिल्ली

वर्ल्ड कप-2019 में दो भारतीय खिलाड़ियों के चोटिल होने के बावजूद मौका नहीं मिलने पर अंबति रायडू ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है। अंबति रायडू ने क्रिकेट से लिया संन्यास, वर्ल्ड कप टीम में नहीं मिली थी जगह रायडू को वर्ल्ड कप से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के लिए रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर रखा गया था. शिखर धवन के विश्व कप से बाहर होने के बाद भारतीय टीम प्रबंधन ने ऋषभ पंत को चुना। ऑलराउंडर विजय शंकर को पैर के अंगूठे में फ्रैक्चर के कारण वर्ल्ड कप से बाहर निकालने के बाद मयंक अग्रवाल को चुना गया। 33 साल के अंबति रायडू ने भारत की ओर से 55 वनडे में 47.05 की औसत से 1694 रन बनाए हैं।

जिनमें उनके 3 शतक और 10 अर्धशतक शामिल हैं। अंबति रायडू ने 6 टी-20 इंटरनेशनल में भी टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व किया है। रायडू ने अपना वनडे डेब्यू जुलाई 2013 में किया था. विश्व कप के लिए चौथे स्थान पर अपनी दावेदारी मजबूत करने के लिए रायडू प्रथम श्रेणी क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले चुके थे. उन्होंने अब तक कोई टेस्ट नहीं खेला है.

अंबति रायडू ने क्रिकेट से लिया संन्यास, वर्ल्ड कप टीम में नहीं मिली थी जगह 6 / 11 बता दें कि आइसलैंड क्रिकेट बोर्ड ने रायडू को अपने देश की नागरिकता ऑफर की है. उसके टि्वटर अकाउंट से नागरिकता लेने के पूरे नियम-कायदों की लिस्‍ट भी डाली गई है.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close