राष्ट्रीयहरियाणा

शव के साथ बर्बरता पर  शहीद गुरसेवक के पिता सुच्चा सिंह का फूटा गुस्सा 

Today News | अंबाला 

बता दें हरियाणा सोनीपत के गांव कला गांव का रहने वाला हेड कॉन्स्टेबल नरेन्द्र कुमार जवान पाकिस्तानी गोलीबारी के बाद एक दिन पूर्व गायब हो गया था, जिसके बाद शाम को सीमा के पास जवान का शव बरामद किया गया। शव के साथ बर्बरता की गई थी। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि पाक रेंजर बैट हमला करके जवान को घायल अवस्था में अपने साथ ले गये थे और बाद में उसका शव सीमा के पास छोड़ गये।

गौरतलब है कि बुधवार को जम्मू के साम्भा के रामगढ़ सेक्टर में एक बार फिर से पाकिस्तान की कायराना हरकत सामने आई है। जहां गोलीबारी के दौरान पाक रेंजरों ने घायल जवान के शव को अगवा कर अपने साथ ले गए। घायल जवान के छाती एवं पैर में गोली मारकर उसे मौत के घाट उतारा और बरबर्ता के बाद उसे सीमा पर छोड़ गए।

बता दें जवान पाकिस्तानी गोलीबारी के बाद एक दिन पूर्व गायब हो गया था, जिसके बाद शाम को जीरो लाइन सीमा के पास उसका शव बरामद किया गया। शहीद जवान सोनीपत के गांव कला गांव का रहने वाला था। जवान की पहचान हेड कॉन्स्टेबल नरेन्द्र कुमार निवासी गांव थाना कला, जिना सोनीपत, हरियाणा के रूप में की गई है।

बंद हो भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच

एशिया कप में भारत पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच मुकाबले को लेकर शहीदो के परिवारों में काफी दु:ख है। उनका कहना है कि यह दोहरी नीति बंद होनी चाहिए। एक तरफ वो हमारे ऊपर गोलियां चलाकर हमारे सैनिक शहीद करते हैं, दूसरी तरफ हम उनके साथ क्रिकेट खेलते हैं। यह सीधे सीधे शहीदों का अपमान है। दरहसल पठानकोट आतंकी हमले में शहीद हुए अंबाला के गरनाला गांव के शहीद गुरसेवक के पिता सुच्चा सिंह ने कहा वो हमारे सैनिको को शहीद कर रहे हैं। हम उनके साथ क्रिकेट खेले यह नहीं चलेगा यह शहीदों का अपमान है। उनका गुस्सा क्रिकेट के साथ नवजोत सिंह सिद्धू पर भी है जो पाकिस्तान में जाकर पाक आर्मी चीफ के गले मिले।
सुच्चा सिंह, शहीद गुरसेवक के पिता

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close