राजनीतिराष्ट्रीय

हिसार टुडे न्यूज़:-‘वाह रे नितीश सरकार का शासन’ स्कूली छात्रा के कपड़े खींचे और किया प्रताड़ित, वीडियो वायरल

हिसार टुडे न्यूज़ /बिहार :- बिहार की नितीश सरकार के सुशासन का दुशासन तब सामने आया जब एक लड़की से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल हुआ।  बिहार में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे है। एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को तो गिरफ्तार कर दिया मगर नितीश सरकार के ऊपर भी प्रश्नचिन्ह लगा दिया की कैसे लोगो के हौसले इतने बुलंद है की सरेआम लड़कियों से छेड़छाड़ की वारदातें बढ़ती जा रही है।  वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग एक छात्रा और उसे दोस्त को किस तरह से प्रताड़ित कर रहे हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता की पहचान हो चुकी है। मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और जांच चल रही है। गौरतलब है कि मनचले युवक दिनदहाड़े लड़की को परेशान कर रहे हैं। यहां तक की आरोपी लड़की का दुपट्टा खींच लेते हैं और उसने धक्का भी देते हैं। 

वीडियो में यह भी दिख रहा है कि लड़की जब वहां से भागने की कोशिश करती है तो आरोपी उसे खदेड़कर जमीन पर गिरा देते हैं। मनचलों पर लड़की के रोने का भी कोई असर नहीं होता है। वहीं लड़की का एक दोस्त उसे बचाने की कोशिश भी करता दिख रहा है। वह आरोपियों से उन्हें जाने देने की बात कर रहा है। 

गौरतलब है कि बिहार में ही भोजपुर से पिछले हफ्ते एक ऐसा ही वीडियो सामने आया था , जिसमें एक महिला को निर्वस्त्र कर कई लोग उसकी बेरहमी से पिटाई करते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने मामले में 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। हत्या के शक में लोगों ने महिला को पहले निर्वस्त किया और फिर उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इस मामले में विपक्ष ने जमकर नीतीश सरकार पर निशाना साधा था । उस समय तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश कुमार की आलोचना की है। अब दुबारा इस प्रकार की घटना सामने आने से प्रदेश की कानून व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह लग गया है। 

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close