राष्ट्रीयसिरसाहरियाणा

बंद विफल होते देख कुछ युवको द्वारा दुकानदारों को धमका कर दुकाने बंद करवाने का प्रयास, दुकानदारों ने रोषस्वरुप खोली दुकानें

Today News

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के भारत बंद के आहवान को लेेकर कांग्रेस पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिला के प्रभारी जयपाल सिंह लाली प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता होशियारी लाल शर्मा ने दुकानदारोें को दुकाने बंद करने की अपील की परन्तु एक बार दुकाने बंद करने के बाद एक घंटे बाद ही बाजार खुलने लगा।  ऐसे में बंद विफल होते देख कुछ युवको द्वारा दुकानदारो को धमकाने व जबरन दुकाने बंद करवाने का प्रयास किया गया।

यह घटना देख दुकानदार भड़क गए और अपनी दुकाने खोलने लगे। बाद माकपा के कार्यकर्ताओं ने भी बाजार में दुकाने बंद करवाने का प्रयास किया पर यह प्रयास भी विफल रहा। लेकिन बावजूद इसके कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता होशियारी लाल शर्मा ने बंद को विफल दिखने के बाद भी पीएम मोदी पर प्रहार करना बंद नहीं किया। उन्होंने कहा की दुकानदारो ने उन्हे भरपूर सहयोग दिया क्योकि लोग भाजपा शासन से पूरी तरह तंगहो चुके और महंगाई के साथ साथ डीजल पेट्रोल के हर रोज बढ रहे दामो ने जनता की आर्थिक रूप से कमर तोड़ कर रख दी है।

बंद की बजाय अपनी उपलब्धियों की करे बात

यतेंद्र सिंह, जिल्हा अध्यक्ष, भाजपा सिरसा 
यतेंद्र सिंह, जिल्हा अध्यक्ष, भाजपा सिरसा

भाजपा जिला अध्यक्ष ने कांग्रेस को नसीहत दी कि वह भारत बंद की बजाय अपना विज़न,अपनी सोच,अपनी उपलब्धियों की बात करे। आज मतदाता जागरूक है उसे भ्रमित नहीं किया जा सकता, जो कि आज के असफल बंद से जाहिर हो रहा है ।

 

भारत बंद की आड़ में हो रही डर्टी पॉलिटिक्स

नीरज बांसल, भाजपा नगराध्यक्ष
नीरज बांसल, भाजपा नगराध्यक्ष

भाजपा के नगर अध्यक्ष नीरज बांसल ने कहा कि बार-बार भारत बंद करवाने की आड़ में राजनीतिक दल राजनीतिक रोटिया सेंक रहे है, लेकिन जनता जर्नाधन है और इस बहकावे में न आते हुए आज शहर में अपने व्यवसायी प्रतिष्ठान खोलकर स्पष्ट कर दिया है कि उन्हें इस डर्टी पॉलिटिक्स से कोई लेना देना नहीं है। बांसल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के  नेतृत्व में देश व प्रदेश में समान विकास कार्य हो रहे है। आमजन भी इससे भली भांति वाकिफ है। इसलिए वह बंद का समर्थन खौफ से तो कर सकता है, मगर स्वेच्छा से नहीं। उन्होंने कहा कि लोगों के कंधों पर बंदूक रखकर राजनीतिक दल अपना राजनीतिक उल्लू सीधा कर रहे है और आगामी चुनावों के मद्देनजर लोगों को वोटों के लिए बरगलाने की कोशिश कर रहे है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close