टुडे न्यूज़राष्ट्रीय

पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

Today News

जम्मू-कश्मीर । जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। सुरक्षाबलों ने अब तक एक आतंकी को ढेर कर दिया है। वहीं पत्थरबाज भी सुरक्षाबलों से भिड़ने की खबर है। साउथ कश्मीर के पुलवामा के त्राल के मीर मोहल्ला में यह मुठभेड़ हो रही है। जानकारी मिली है कि मुठभेड़ में अब तक एक आतंकवादी मारा गया है। वहीं आतंकियों को छुड़ाने के लिए प्रदर्शनकारी और सुरक्षाबलों में झड़प भी शुरू हो गई है।

सुरक्षा एजेंसियों को त्राल के मीर मोहल्ला में दो आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाकों को घेरकर तलाश शुरू कर दी है। आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी हो रही है। शनिवार को उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के टंगधार सेक्टर में घुसपैठ के दौरान सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ से पहले सीमा पार से पाक रेंजरों ने आतंकी घुसपैठ कराने के लिए सीजफायर का उल्लंघन भी किया।

टंगधार सेक्टर में एलओसी से सटे इलाके में स्थित सेना की ईगल पोस्ट के करीब शनिवार को सेना की 20 जाट के जवानों ने संदिग्ध हरकत देखी। उन्होंने पाया कि आतंकियों का दल घुसपैठ कर ईगल पोस्ट के करीब पहुंचा हुआ है। इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। फिलहाल नुकसान की खबर नहीं है। मुठभेड़ से पूर्व करीब पौने दो बजे एलओसी के उस पार स्थित जियारत पोस्ट से पाकिस्तानी सेना की 643 मुजाहिदीन बटालियन द्वारा भारतीय सेना की ब्लाक पोस्ट को निशाना बनाया। 21 जाट के इलाके में स्थित ब्लाक पोस्ट के करीब फायरिंग कर पाकिस्तानी सेना ने घुसपैठ कर रहे आतंकियों को कवर फायर दिया। जोकि इस पार दाखिल होने में कामयाब रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close