क्राइमटुडे न्यूज़राष्ट्रीय

दिल्ली के फाइव स्टार होटल मेंं ‘पिस्टल कांड’, जानिए पूरी दास्तान

Today News

दिल्ली में नवाब वाजिद अली शाह की लखनवी तहज़ीब जब पिंक पैंट की जेब से बाहर निकली तो बस देखने वाले देखते ही रह गए। मुलायम उंगलियां पिस्टल की सख्त ट्रिगर पर थीं और जुबान अदब की जगह अंगारे उगल रही थी। सांसद रहे बाप, बाहुबली चाचा और विधायक भाई के खानदान के इस चश्मो-चराग ने दिल्ली की ज़मीन पर लखनऊ का क्या खूब नाम रोशन किया। रात के आखिरी पहर में दिल्ली के फाइव स्टार होटल के अंदर देसी-विदेशी लड़कियों के साथ जाम टकराने के बाद होटल के बाहर इसने जो गुल खिलाया है, उसे पूरा हिंदुस्तान देख रहा है।

13 और 14 अक्टूबर की रात सुबह के 3.30 बज रहे थे। दिल्ली के होटल हयात रीजेंसी में पी-लेवल गेस्ट एलिवेटर एरिया में कुछ ज्यादा लोग नहीं थे।आलीशान पांच सितारा होटल में अचानक एक लड़की की तबीयत बिगड़ जाती है। वो उल्टियां करने लगती है। लड़की की इस हालत को देख उसका साथी उसे होटल के पी-लेवल गेस्ट एलिवेटर एरिया में मौजूद लेडीज वॉशरूम की तरफ ले जाता है। लड़की इस हालत में नहीं थी कि वो अपने पैरों पर चल कर अकेले वॉशरूम जा पाती। लिहाज़ा उसका साथी उसे सहारा देकर वॉशरूम के अंदर तक ले जाता है। पर अंदर वॉशरूम में तीन लड़कियां एक लड़के को लेडीज वशरूम में देख कर बिफर जाती हैं। वो उसे टोकती और डांटती हैं। तब तक लड़के को भी अपनी गलती का अहसास हो जाता है और वो फौरन वॉशरूम से बाहर आ जाता है।

कुछ देर बाद लड़की की तबीयत भी संभल जाती है। फिर दोनों होटल के बाहर पोर्च में आते हैं। बाहर आने पर वो देखते हैं कि वही तीनों लड़कियां पोर्च में मौजूद हैं। उनके साथ दो और लड़के थे। शाय़द वो सभी इन दोनों का इंतजार कर रहे थे। सुबह के 3 बजकर 40 मिनट का समय था। लड़का-लड़की पोर्च में आकर बाई तरफ खड़े होते ही हैं कि तभी काली शर्ट और पिंक पैंट में एक शख्स अपने दाहिने हाथ में पिस्टल लिए उनके पास आता है। पिस्टल देख होटल के दो स्टाफ भी अचानक उसके करीब बढ़ते हैं। जबकि दो स्टाफ ऊपर सीढ़ियों पर खड़े उसे देख रहे थे। पिंक पैंट वाला शख्स हाथों में पिस्टल लिए लड़के से कुछ कहता है। उसके तेवर ठीक नहीं लग रहे थे। इसी बीच लड़की पिस्टल लिए शख्स को हाथों से हल्के से धक्के देकर दूर करने की कोशिश करती है।

अब पिस्टल लिए शख्स अपने कदम पीछे खींचता है। इसी बीच उसके पीछे से अचानक उसकी महिला साथी आती है और लड़के-लड़की को उंगली दिखा कर गालियों में धमकाती है। फिर तभी एक और शख्स कैमरे में आता है। ये पिस्टल वाले शख्स का साथी था। वो उसे लगभग धकियाते हुए कार की तरफ ले जाता है। अब गाली देकर धमकाने वाली लड़की भी कार में आकर बैठ जाती है। कैमरा दिखाता है कि कार में पहले से दो और लड़कियां बैठी हैं। और उन्हीं में से एक लड़की अपने मोबाइल से ये वीडियो बना रही थी। पिंक पैंट वाला शख्स भी आकर ड्राइवर की सीट पर बैठ जाता है।

मगर बाहर खड़ी लड़की फिर कुछ कहती है। इस पर पिस्टल लिए शख्स फिर से कार से बाहर निकल आता है। मगर उसका साथी और लड़कियां उसे समझाती हैं तो वो वापस ड्राइविंग सीट पर बैठ जाता है। इसके बाद आखिरी बार वो तबीयत से गालियों में धमकी देते हुए कल मिलने की बात कह कर पिस्टल को अपनी सीट के पास ही रखता है और कार स्टार्ट कर वहां से निकल लेता है। कार में मौजूद तीनों लड़कियां अब भी लगातार हंस रही थीं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close