टुडे न्यूज़मनोरंजनराष्ट्रीय

तनुश्री को 2 कानूनी नोटिस, बोलीं- उत्पीड़न के खिलाफ बोलने का ‘सिला’

Today News

मुम्बई। तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर विवाद सुर्खियों में बना हुआ है। तनुश्री के सनसनीखेज आरोपों के बाद उन्हें दो लीगल नोटिस मिले हैं। एक्ट्रेस की ओर से इस बात की पुष्टि की गई है।तनुश्री को नाना पाटेकर के अलावा विवेक अग्निहोत्री ने लीगल नोटिस भेजा है। नोटिस मिलने के बाद तनुश्री ने कहा, “ये उत्पीड़न के खिलाफ बोलने का नतीजा है। उन्होंने कहा कि भारत में उत्पीड़न और अन्याय के खिलाफ बोलने पर प्राइज मिला है।”

उन्होंने कहा, “नाना और विवेक अग्निहोत्रीकी टीम सोशल मीडिया प्लेटफार्मों और अन्य सार्वजनिक जगहों पर झूठ और गलतफहमी फैला कर मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। उनके समर्थक आगे आ रहे हैं और प्रेस कॉन्फ्रेंस में मेरे खिलाफ आवाज उठा रहे हैं।” तनुश्री ने बताया, “आज जब मैं घर पर थी और मेरे घर के बाहर तैनात पुलिसकर्मी लंच ब्रेक पर थे, तो दो अज्ञात व्यक्तियों ने मेरे घर में घुसने की कोशिश की। लेकिन गार्ड ने उन्हें रोक दिया।”

वहीं विवेक अग्निहोत्री ने प्रेस रिलीज जारी की है। विवेक के वकील ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा कि तनुश्री ने छेड़छाड़ के जो भी आरोप लगाएं हैं वो झूठे हैं। तनुश्री ने विवेक की छवि को खराब करने के लिए आरोप लगाए गए हैं। हमने तनुश्री को कानूनी नोटिस भेजा है। उन्होंने कहा कि सभी न्यूज एजेंसी बिना किसी वेरिफिकेशन के केवल सनसनी फैलाने का काम कर रही हैं।

मेनका ने कहा, शोषण बर्दाश्त नहीं

उधर, केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने तनुश्री मामले पर पूछे गए एक सवाल पर कहा कि देश में महिलाओं के शोषण के खिलाफ मी टू इंडिया नाम से कैंपेन चलना चाहिए। मेनका गांधी ने कहा है कि देश में किसी भी तरह का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सरकार ने पहल करते हुए सोशल मीडिया पर ‘शी बॉक्स’ शुरू किया है, जिसमें शोषण की शिकार महिला शिकायत कर सकती है। ऐसे मामलों में तत्काल कार्रवाई की जाएगी।मेनका ने कहा कि देश में भी शोषण के खिलाफ आवाज उठनी चाहिए और ‘Me Too India’ नाम से अभियान चलना चाहिए, जिसमें किसी भी स्तर पर यदि कोई महिला शोषण का शिकार हो तो वह हमसे शिकायत करे और हम उस मामले की जांच करेंगे।

क्या है पूरा मामला?

तनुश्री ने नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।उन्होंने 2008 में एक फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान नाना पर अपने साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया है।उन्होंने कहा था, ‘नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की।’ तनुश्री के आरोपों पर नाना की सफाई भी सफाई सामने आ चुकी है. उन्होंने आरोपों को खारिज किया है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close