टुडे न्यूज़नारनौंद

कांग्रेस-इनेलो को लोगों ने कर दिया खारिज, भाजपा को मिलेगी 75 से अधिक सीटें : कैप्टन अभिमन्यु

सामाजिक सरोकार रखने वाले लोग बड़ी संख्या में हो रहे भाजपा में शामिल

हिसार टुडे । नारनौंद

वित्त एवं राजस्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि कांग्रेस और इनेलो के नेताओं की चौधर व सत्ता के लिए आपस में चल रही अंदरुनी लड़ाई के चलते जनता ने इन दोनों राजनीतिक दलों को खारिज कर दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा व उनके बेटे दीपेंद्र हुड्डा को लोकसभा में मतदाताओं ने वास्तविक आइना दिखा दिया। सबका ख्याल रखने वाली और विकास का पर्याय बनी भाजपा को 75 से अधिक सीटों पर विजयी बनाकर पुन: भारी बहुमत से सरकार बनाने का मौका प्रदेश की जनता देने जा रही है।

यह बात वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने आज हरियाणा ओलंपिक एसोसिएशन के प्रदेश महासचिव बिजेंद्र लोहान के इनेलो छोडक़र भाजपा में शामिल होने के मौके पर उनके आवास पर आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कही। इस अवसर पर इनेलो के हलका प्रधान शमशेर सैनी, इनेलो के युवा प्रधान संदीप लोहान व महिला इनेलो की प्रधान सविता लोहान सहित अन्य कई नेता भी भाजपा में शामिल हुए। वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने इन्हें विधिवत् रूप से पार्टी में शामिल करते हुए भरोसा दिलाया कि भाजपा में इन्हें भरपूर मान-सम्मान मिलेगा।

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए वित्तमंत्री ने बताया कि केंद्र व प्रदेश सरकार की कल्याणकारी नीतियों व विकास कार्यों से प्रभावित होकर अन्य राजनीतिक दलों के वे लोग लगातार भाजपा में शामिल हो रहे हैं जो सामाजिक सरोकार से जुड़े हुए हैं। इन वरिष्ठ लोगों के भाजपा में आने से पार्टी को इनके अनुभव का लाभ मिलेगा और इनकी योग्यताओं व क्षमताओं का उपयोग राष्ट्र व प्रदेश के विकास तथा जनसेवा के लिए किया जाएगा। उन्होंने कहा कि विकास में साथ देने वाले हर व्यक्ति का हम भाजपा में स्वागत करते हैं।

पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि कांग्रेस एक ऐसा जहाज है जो अपने ही बोझ से डूबता जा रहा है। इसके नेताओं की आपसी कलह व स्वार्थ की राजनीति ने कांग्रेस को रसातल में पहुंचा दिया है। यहां तक कि अनुच्छेद 370 पर जब 70 साल बाद जनभावनाओं के अनुरूप चर्चा हुई तो इतने बड़े राष्ट्रीय मुद्दे का कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व ने जनता की भावनाओं के विपरीत जाकर विरोध किया। इससे इस पार्टी के चरित्र का पता चलता है। इसीलिए आज कांग्रेस को लोगों ने खारिज कर दिया है। प्रदेश में दो बार मुख्यमंत्री रहे भूपेंद्र हुड्डा और उनके कभी न हारने का तमगा पहने उनके बेटे दीपेंद्र हुड्डा को भी लोकसभा चुनाव में जनता ने पूरी तरह से खारिज कर दिया।

जजपा व बसपा के गठबंधन पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि इन दोनों पार्टियों की विचारधारा में कोई मेल नहीं है। कल तक एक-दूसरे को गालियां देने वाले ये दल आज गठबंधन करके लोगों की आंखों में धूल झोंकने की कोशिश कर रहे हैं जिसमें वे कामयाब नहीं हो पाएंगे। बसपा उत्तरप्रदेश में मुंह की खा चुकी है और यह पिछले थोड़े ही समय के दौरान जाने किस-किस से और कितने गठबंधन कर चुकी है लेकिन इनका कहीं दांव नहीं चल सका।

वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि सबका साथ-सबका विकास और हरियाणा एक-हरियाणवी एक तथा विकास कार्यों के चलते आज भाजपा प्रदेशवासियों की पहली पसंद बनी हुई है। हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में प्रदेश के 90 हलकों में से भाजपा ने 79 हलकों में जीत दर्ज की थी। भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाकर विनम्रता से लोगों को पार्टी की नीतियों की जानकारी दे रहे हैं। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा दिए गए 75 पार के लक्ष्य को हम निश्चित रूप से प्राप्त करने में सफल होंगे।

नारनौंद में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों के सवालों का जवाब देते वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु।

 

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close