टुडे न्यूज़ताजा खबरब्रेकिंग न्यूज़हरियाणा

भाजपा राज में जनप्रतिनिधियों के आवास भी सुरक्षित नहीं : भव्य बिश्नोई

सेलवाल व उनके परिवार को उपलब्ध करवाई जाए सुरक्षा : भव्य

टुडे न्यूज | उकलाना/बरवाला

राष्ट्रवाद व मोदी लहर के नाम रहे बीते लोकसभा चुनाव में भले ही हमें उम्मीद के मुताबिक सफलता ना मिली हो, लेकिन हिसार लोकसभा क्षेत्र के हितों के लिए वे सदैव तत्पर रहेंगे। हिसार लोकसभा क्षेत्र के हितों के लिए कुलदीप बिश्नोई ने ईमानदारी से संघर्ष किया है।

उनके संघर्ष को अंजाम तक पहुंचाने और क्षेत्र का स्वर्णिम दौर लाने तक हर मंच से वे आम जनमानस की आवाज उठाएंगे।
विपरित परिस्थियों के बावजूद हमारे कार्यकत्र्ताओं व बूथ एजेंटों ने लोकसभा चुनाव में जमकर मेहनत की, मगर परिणाम हमारे अनुकूल नहीं आ पाए।

चुनावी हार-जीत लोकतंत्र में चलती रहती है। कार्यकर्ताओं को आगामी विस चुनाव की तैयारियों में जुट जाना चाहिए। वे आज उकलाना, बरवाला व उचाना में कार्यकत्र्ता व बूथ एजेंट धन्यवाद बैठकों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने हलका प्रभारियों व बूथ एजेंटों को आभार पत्र सौंपकर उनका धन्यवाद किया। भव्य ने कहा कि इतिहास गवाह है कि जिस व्यक्ति ने अपने कार्यों से समाज के सामने अनुकरणीय उदाहरण पेश किए हैं और सफलता की बुलंदियों को छुआ है, उनका संघर्ष बहुत लंबा रहा है।

उन्हें मिली सफलता से पहले अगर उनके संघर्ष पर हम गौर करें तो पता चलता है कि बड़ी सफलता के पीछे कड़ा लंबा संघर्ष है। कुलदीप बिश्नोई भी पिछले 22 वर्षों से लगातार ईमानदारी से राजनीतिक संघर्ष कर रहे हैं हरियाणा में चौ. भजनलाल के शासनकाल वाला स्वर्णिम दौर लाने के लिए। उनका संघर्ष अवश्य रंग लाएगा और हरियाणा की जनता उनका साथ अवश्य देगी।

ऐसा मेरा विश्वास है। उन्होंने कहा कि लोकसभा व विधानसभा चुनावों में काफी फर्क होता है और उन्हें उम्मीद है कि आगामी विस चुनाव में कांग्रेस पार्टी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए वापसी करेगी और आपके नेता कुलदीप बिश्नोई को मजबूती मिलेगी। भव्य ने कहा कि लगातार बढ़ रही गर्मी के बीच शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को पेयजल समस्या से जूझना पड़ रहा है। सरकार व प्रशासन को चाहिए कि लोगों को पर्याप्त स्वच्छ पेयजल आपूर्ति की दिशा में ठोस कदम उठाए। इस दौरान बड़ी सख्या में पार्टी नेता एवं कार्यकत्र्ता उपस्थित थे।

सेलवाल को उपलब्ध करवाई जाए सुरक्षा : भव्य

युवा कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई ने पूर्व विधायक नरेश सेलवाल के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की और गत दिनों उनके आवास पर कुछ उपद्रवियों द्वारा की गई डकैती की घटना की कड़े शब्दों में निंदा की। भव्य ने कहा कि जब नरेश सेलवाल जैसे जनप्रतिनिधियों के आवास ही सुरक्षित नहीं हैं तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि कानून व्यवस्था की स्थिति किस कदर खराब है।

उन्होंने कहा कि चार दिन बीत जाने के बाद भी आरेापियों के गिरफ्तारी न हो पाना पुलिस प्रशासन के लापरवाहपूर्ण रवैए को दर्शा रहा है। उन्होंने प्रशासन से मांग की कि जल्द से जल्द इस घटना के लिए जिम्मेवार आरोपियों को गिरफ्तार करे व नरेश सेलवाल व उनके परिवार को सुरक्षा उपलब्ध करवाई जाए।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close