ताजा खबरहरियाणा

हिसार लोकसभा क्षेत्र में कुलदीप बिश्नोई के नाम की लहर-रेनुका बिश्नोई

Hisar Today

आदमपुर

विधायक रेनुका बिश्नोई ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई हलके के स्वर्णिम दौर को वापिस लेकर आएंगे और जिस तरह से चौ. भजनलाल ने आदमपुर में विकास की गंगा बहाकर हलके को सींचा था, उसी तरह वे सत्ता में आने पर यहां के किसी भी व्यक्ति को रोजगार तथा किसी भी गांव में विकास की कोई कमी नहीं रहने देंगे।

रेनुका ने कार्यकत्र्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि हलके की चौधर को कुलदीप बिश्नोई वापिस ले ही आए थे अगर पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा ने पीठ में छुरा न घोंपा होता, लेकिन संघर्ष जीवन का हिस्सा है और वे अपने लक्ष्य को पूरा करने के प्रति दृढ़ संकल्प है। आने वाला समय कांग्रेस पार्टी और कुलदीप बिश्नोई का है। इसलिए आगामी चुनावों में हलके की जनता आदमपुर के हितों पर कुठाराघात करने वाले विपक्षियों को वोट की भारी चोट से सबक सिखाने का काम करेगी। वे आदमपुर हलके के आधा दर्जन गांवों में कई कार्यक्रमों में भाग ले रही थी। उन्होंने कार्यकत्र्ताओं के साथ बूथ स्तर तक पार्टी की और ज्यादा मजबूती के लिए रणनीति बनाई तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

विधायक ने कहा कि राज्य की खट्टर सरकार के पांव उखड़ चुके हैं, क्योंकि झूठे वायदों, अधूरी घोषणाओं, तानाशाही नीतियों के बल पर आम जनमानस को ज्यादा दिनों तक गुमराह नहीं किया जा सकता। लोगों के बीच भाजपा की पोल खुल चुकी है और यही कारण है कि साढ़े चार वर्षों से व्यापारी, कर्मचारी से किसान वर्ग सभी अपनी मांगों को लेकर लगातार संघर्षरत हैं उनकी बात सुनने की बजाय सरकार उन पर बल प्रयोग करके उनकी आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है।

किसानों की दुर्गति जितनी इस सरकार में हो रही है, किसी भी सरकार में नहीं हुई। झूठे दिलासे देकर किसानों को वोट के लिए तो भाजपा ने गुमराह कर दिया, परंतु सत्ता मिलते ही किसानों को प्रताडि़त करना शुरू कर दिया। कार्यकत्र्ताओं को चुनावी तैयारियों का निर्देश देते हुए रेनुका ने कहा कि आने वाला समय कांग्रेस का है। रेनुका बिश्नोई ने कहा कि राहुल गांधी के सधे नेतृत्व की बदौलत पूरे देश में कांग्रेस की लहर चलेगी और आने वाले लोकसभा तथा विधानसभा चुनावों में हरियाणा से भाजपा पूरी तरह से साफ होगी।

जनता अच्छी तरह से समझ गई है कि भाजपा की तानाशाही तथा समाज को बांटने वाली नीतियों से राज्य का विकास नहीं हो सकता, बल्कि सबको साथ लेकर सबका विकास की सोच रखने वाली कांग्रेस में ही सबके हित सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि हिसार लोकसभा क्षेत्र की जनता अबकी बार पिछले चुनाव में हुए धोखे का बदला लेने के लिए तैयार है। हिसार लोकसभा क्षेत्र में कुलदीप बिश्नोई व कांग्रेस पार्टी के पक्ष में एकतरफा माहौल है हिसार चुनाव से कुलदीप बिश्नोई को जनता इतनी ज्यादा मजबूती देगी, जिसकी गूंज पूरे देश में जाएगी।

इस दौरान ओमप्रकाश गवर्नर, जयवीर गिल, विनोद ऐलावादी, मानसिंह चेयरमैन, हरद्वारी सरपंच सदलपुर, रिछपाल, सुधीर काकड़, सुनील गोदारा, कृष्ण बेरवाल, सुभाष सरपंच भोडिया, राजाराम खिचड़, साहबराम भादु, सतपाल, हनुमान भाणा, इंदर भाणा, रणबीर बिजला, सुभाष बैनीवाल, डॉ. दलीप बैनीवाल, कृष्ण भाणा आदि उपस्थित थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close