टुडे न्यूज़राशिफल टुडे

राशिफल टुडे

किस्मत के सितारे

हिसार टुडे

अगर आप किसी धार्मिक कार्य या अनुष्ठान को पूरा करना चाहते हैं, तो उसको पूरे रीति-रिवाज और पारंपरिक ढंग से किया जाना चाहिए। अगर आप नौकरी की तलाश में हैं, तो इंटरव्यू देते वक्त आपको सतर्क रहने की जरूरत है।
वैवाहिक जीवन और प्रेम संबंधों में आपको अपनी जिम्मेदारी उठाने के लिए पूरी तरह समर्पित रहना चाहिए।

आप किसी तरह की धोखेबाजी या छल-कपट में फंस सकते हैं। अपने पद, गुणों का गलत या नकारात्मक इसतेमाल न करें। आप अपने लक्ष्य पर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं। स्वयं पर विश्वास न होने के कारण आप गहरी चिंता से ग्रस्त हैं और यह चिंता आपकी उन्नति में बाधा बन रही है।

कार्य में आप प्रतियोगिता का सामना करेंगे और आपको सफलता भी मिलेगी। खेल हो या जीवन उसे खेलते हुए, हाथ से कोई मौका न जाने दें। प्रेम संबंधों को लेकर थोड़ा धैर्य से चलने की जरूरत है। आर्थिक स्थिति को लेकर चिंता बनी रहेगी मगर यह स्थिति जल्द ही ठीक हो जाएगी।

नए काम की संभावनाएं आपको मनचाहा परिणाम नहीं दे सकेंगी। आप गलत निर्णय लेने के कारण आर्थिक तंगी भी महसूस करेंगे। लालच में फंस कर किसी तरह की जल्दबाजी न करें। ईश्वर की दी गई जिंदगी, स्वास्थ्य, संपत्ति के लिए शुक्रगुजार रहें।
अगर आप नई नौकरी या कार्य करने की सोच रहे हैं, तो यह समय जोखिम से भरा हुआ है।

आप बहुत ही उतावले और बेचैन होने के कारण गलत और जल्दबाजी में निर्णय ले रहे हैं। आपके विचार नकारात्मक हैं और यह आपको किसी सही निर्णय पर नहीं ले जा पाएंगे। ऐसे किसी भी निर्णय से बचें। निर्णय लेने में धैर्य और समझदारी जरूरी है।

आप अपने भीतर देखने की कोशिश नहीं कर पा रहे हैं, यह समय आपके लिए तनावपूर्ण है और आपको अपनी आध्यात्मिक यात्रा की तरफ बढ़ते हुए ध्यान करने की जरूरत है। इस स्थिति का आपके जीवन में एक गहरा प्रभाव होगा और यह स्थिति कुछ सिखाने के लिए आई है।

आप एक लंबे और मुश्किल सफर से आगे आए हैं। अतीत में आपके द्वारा किए गए बेहतर काम सहायक साबित हो रहे हैं। इसे आप बाखूबी समझते हैं। परिस्थितियों ने आपको बेहतर और समझदार बना दिया है। तनाव भरे विचारों का जल्द ही अंत होगा।
इस स्थिति को आप बहुत स्पष्टता से समझ पाएंगे।

आपके जीवन में बेहतर स्थितियां सामने आने वाली हैं। आपके काम में स्थिति बेहतर और खुशनुमा हो जाएगी। आपको किसी बहुत ही चतुर और शक्तिशाली इंसान से मदद मिलेगी। बैंक से लोन पास होने की आशा है। आप जल्द ही शादी करने का निर्णय लेंगे।
संपत्ति में वृद्धि और खुशहाली होगी।

जो भी कार्य मिले, धीरज से पूरा करें, यह आपको आगे चलकर बेहतर और मनचाहा फल देगा। आपकी मेहनत व्यर्थ नहीं जाएगी। अतीत में की गई गलतियों को न दोहराएं। आप अपने अतीत में उलझे हुए हैं। अपने आप और अपनों को माफ करने की क्षमता रखें।
निवेश किए हुए पैसे से आपको मुनाफा होगा।

शुरू किए कार्य में विलंब होने की संभावनाएं हैं। आप अपनी ही सोच समझ पर शक कर सकते हैं। आप अपने पार्टनरशिप में मुश्किलों और असहमति का सामना करेंगे। आपस में सहयोग की कमी होगी। बिजनेस में धोखा मिलने की संभावना है।
ऐसे में बिजनेस में कोई भी बड़ा निर्णय सोच-समझ कर ही करें।

निकट भविष्य में अत्यंत खुशहाली और सफलता मिलने की संभावनाएं हैं। आपके हित में होगा कि रोजाना कार्य पर निकलने से पहले माता का आशीर्वाद जरूर लें। जल्दबाजी में किसी से दोस्ती या प्रेम का वादा न करें। सही समय आने का इंतजार करें।
संपत्ति में वृद्धि और खुशहाली का समय आने को है।

आप स्वयं से अपना संपर्क खो चुके हैं। किसी तरह का गलत निर्णय लेने से बचें। यह समय निर्णय लेने के लिए बिल्कुल भी ठीक नहीं है। क्या आप अपनी परेशानियों के दबाव में आकर अपने लक्ष्य से फोकस खो चुके हैं?

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close