टुडे न्यूज़हिसार

झूठा मुकदमा वापिस लेने के लिए युवती ने लगाई आईजी से गुहार

मुकदमे से आहत युवती ने राष्ट्रपति से इच्छा मृत्यु की अनुमति मांगने की बात कही

हिसार टुडे |

गांव सातरोड़ निवासी युवति प्रतिभा शर्मा ने पुलिस महानिरीक्षक हिसार रेंज को एक पत्र लिखकर उसके खिलाफ दर्ज करवाए गए झूठे मुकदमे को खारिज करने की मांग की है।

प्रतिभा शर्मा ने बताया कि बेगू रोड सिरसा निवासी सेवानाथ उर्फ नरेश कुमार के घर उनके परिजनों का आना-जाना था और वे भी कभी कभार वहां जाती थी। नरेश की पत्नी मीनू व उसके तीन बच्चे थे तथा नरेश व मीनू का आपस में विवाद हो गया और मीनू अपने बच्चों को छोडक़र अन्य किसी के साथ चली गई। प्रतिभा ने बताया कि इसके बाद जान-पहचान के चलते उसने व बेगू रोड़ निवासी ही 66 वर्षीय महिला कौशल्या देवी ने नरेश कुमार के बच्चों की देखभाल शुरू कर दी।

मीनू को इस बात का पता चलने पर उसने रंजिशवश पुलिस से सांठ-गांठ करके व मनगढंत कहानी बनाकर अपने पति नरेश, कौशल्या देवी व मुझ पर झूठा केस दर्ज करवा दिया ताकि हम बच्चों की मदद न कर सकें। इस बेबुनियाद केस को वापिस लेने के संबंध में उन्होंने सिरसा एसपी को भी शिकायत की थी लेकिन उस पर कोई कार्यवाही नहीं हुई। प्रतिभा शर्मा ने बताया कि वह बी.एस.सी. फाईनल की विद्यार्थी हैं और इस झूठे मुकदमे के चलते 2 वर्षों से उसकी पढ़ाई भी खराब हो रही है और इसी के चलते उसके परिजनों ने भी उसे बेदखल कर दिया है और अब उसका कोई ठिकाना भी नहीं है।

प्रतिभा शर्मा ने पुलिस महानिरीक्षक से गुहार लगाई है कि उस पर दर्ज झूठा केस वापिस लेकर उसे न्याय दिलवाया जाए नहीं तो वे राष्ट्रपति से इच्छा मृत्यु की अनुमति मांगेंगी क्योंकि अब उनके जीवन का कोई सहारा नहीं बचा है और इसके अलावा उसके पास कोई चारा नहीं है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close